डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
शर्ट पैकेजिंग

EcoPack

शर्ट पैकेजिंग यह शर्ट पैकेजिंग किसी भी प्लास्टिक का उपयोग न करके अपने आप को पारंपरिक पैकेजिंग बनाती है। एक मौजूदा अपशिष्ट धारा और निर्माण प्रक्रिया का उपयोग करते हुए, यह उत्पाद न केवल उत्पादन करने के लिए बहुत सरल है, बल्कि कुछ भी नहीं करने के लिए प्राथमिक सामग्री के निपटान के लिए बहुत सरल है। उत्पाद को पहले दबाया जा सकता है, और फिर कंपनी को डाई-कटिंग और प्रिंटिंग के माध्यम से एक अद्वितीय संरचनात्मक उत्पाद बनाने के लिए पहचाना जाता है जो दोनों बहुत अलग और दिलचस्प लगता है। उत्पाद स्थिरता के रूप में सौंदर्यशास्त्र और उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस को उच्च संबंध में आयोजित किया गया था।

परियोजना का नाम : EcoPack, डिजाइनरों का नाम : Liam Alexander Ward, ग्राहक का नाम : Quantum Clothing.

EcoPack शर्ट पैकेजिंग

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन टीम

दुनिया की सबसे बड़ी डिजाइन टीमें।

कभी-कभी आपको वास्तव में महान डिजाइनों के साथ आने के लिए प्रतिभाशाली डिजाइनरों की एक बहुत बड़ी टीम की आवश्यकता होती है। हर दिन, हम एक अलग पुरस्कार विजेता अभिनव और रचनात्मक डिजाइन टीम की सुविधा देते हैं। दुनिया भर में डिजाइन टीमों से मूल और रचनात्मक वास्तुकला, अच्छे डिजाइन, फैशन, ग्राफिक्स डिजाइन और डिजाइन रणनीति परियोजनाओं की खोज और खोज करें। भव्य मास्टर डिजाइनरों द्वारा मूल कार्यों से प्रेरित हो।