डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
मेनू के लिए कवर

Magnetic menu

मेनू के लिए कवर मैग्नेट से जुड़े कुछ प्लास्टिक पारदर्शी फ़ॉइल जो विभिन्न प्रकार की मुद्रित सामग्री के लिए एकदम सही कवर के रूप में काम करते हैं। प्रयोग करने में आसान। निर्माण और रखरखाव के लिए आसान है। लंबे समय तक चलने वाला उत्पाद जो समय, पैसा, कच्चा माल बचाता है। पर्यावरण के अनुकूल। विभिन्न प्रयोजनों के लिए आसानी से अनुकूलनीय। मेनू के कवर के रूप में रेस्तरां में आदर्श उपयोग। जब वेटर आपके लिए फ्रूट कॉकटेल के साथ सिर्फ एक पेज लाता है, और आपके दोस्त के लिए केक के साथ सिर्फ एक पेज, उदाहरण के लिए, यह लगभग आपके लिए बनाए गए व्यक्तिगत मेनू जैसा है।

परियोजना का नाम : Magnetic menu, डिजाइनरों का नाम : Dragan Jankovic, ग्राहक का नाम : .

Magnetic menu मेनू के लिए कवर

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।