डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
कुर्सी

Two in One

कुर्सी मुझे लगता है कि प्लास्टिक और प्लाईवुड (लकड़ी) से गहने का संयोजन बहुत परिप्रेक्ष्य है। इस कुर्सी के विचार और निर्माण का आधार चाप-घोड़े की नाल है। चाप-घोड़े की नाल किसी भी रंग की हो सकती है, लेकिन स्टील की छड़ के दो जोड़े द्वारा अनिवार्य रूप से प्रबलित होगी, क्योंकि सामने के पैरों की नकारात्मक ढलान एक अतिरिक्त पल बनाता है, और, इस कारण से, उन पर अतिरिक्त भार। कुर्सी का पिछला हिस्सा प्लाईवुड से बनाया जा सकता है और संख्यात्मक नियंत्रित मशीन पर आगे बढ़ सकता है। पीछे और सामने के हिस्सों को व्यक्तिगत रूप से उत्पादित किया जा सकता है और फिर सरेस से जोड़ा हुआ (पिन पर) या इकट्ठा किया जा सकता है

परियोजना का नाम : Two in One, डिजाइनरों का नाम : Viktor Kovtun, ग्राहक का नाम : Xo-Xo-L design.

Two in One कुर्सी

यह अच्छी डिजाइन पैकेजिंग डिजाइन प्रतियोगिता में डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक पैकेजिंग डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।