डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
प्रदर्शनी डिजाइन

First Photographs of Hong Kong

प्रदर्शनी डिजाइन टॉर्च संकेतक मॉडल आगंतुकों को प्रदर्शनी हॉल के प्रवेश द्वार के लिए निर्देशित करने के लिए सेट किए गए थे जहां एक विशाल सफेद कैमरा मॉडल इंतजार कर रहा था। इसके सामने खड़े होकर, आगंतुक शुरुआती हांगकांग के काले-और-सफेद फोटो और प्रदर्शनी स्थल के वर्तमान बाहरी के शानदार दृश्यों को देख सकते हैं। इस तरह की सेटिंग का अर्थ है कि आगंतुक विशाल कैमरे के माध्यम से पुराने हांगकांग को देख सकते हैं और इस प्रदर्शनी के माध्यम से हांगकांग की फोटोग्राफी के इतिहास की खोज कर सकते हैं। इंडोर रोटंडा और हाउस-शेप्ड डिस्प्ले स्टैंड ऐतिहासिक तस्वीरों को प्रदर्शित करने के साथ-साथ "विक्टोरिया सिटी" का भी प्रतीक थे।

परियोजना का नाम : First Photographs of Hong Kong, डिजाइनरों का नाम : Lam Wai Ming, ग्राहक का नाम : Hong Kong Photographic Culture Association; Cécile Léon Art Projects.

First Photographs of Hong Kong प्रदर्शनी डिजाइन

यह महान डिजाइन वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन प्रतियोगिता में कांस्य डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन कार्यों की खोज के लिए कांस्य पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को जरूर देखना चाहिए।