डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
यूथ फैशन चेन स्टोर

Trend Platter

यूथ फैशन चेन स्टोर "विविधता" और "मिक्स-एंड-मैच" के ब्रांड की विशेषताओं के एक तेज चित्रण के रूप में, "ट्रेंड प्लैटर" शास्त्रीय और विंटेज से लेकर आधुनिक और न्यूनतम तक के विभिन्न प्रकार के ट्रेंडी डिज़ाइन शैलियों के माध्यम से ब्रांड के लहजे को सामने लाता है। काले रंग की मेहराबदार छत शास्त्रीय तरीके से फैशन प्रस्तुत करती है जबकि चेकर्ड फ्लोर विंटेज लुक देता है। सफेद क्षेत्र न्यूनतम सादगी दिखाता है, जबकि आधुनिक क्षेत्र शांत काले और धातु के रंगों से भरा है। विभिन्न शैलियों की कस्टम-डिज़ाइन की गई पृष्ठभूमि ब्रांड के गुण को उजागर करने के लिए एक रचनात्मक दृष्टिकोण है।

परियोजना का नाम : Trend Platter, डिजाइनरों का नाम : Lam Wai Ming, ग्राहक का नाम : PMTD Ltd..

Trend Platter यूथ फैशन चेन स्टोर

यह महान डिजाइन वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन प्रतियोगिता में कांस्य डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन कार्यों की खोज के लिए कांस्य पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को जरूर देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन किंवदंती

पौराणिक डिजाइनर और उनके पुरस्कार विजेता कार्य।

डिज़ाइन लीजेंड बेहद प्रसिद्ध डिज़ाइनर हैं जो हमारी दुनिया को उनके अच्छे डिज़ाइनों के साथ बेहतर जगह बनाते हैं। प्रसिद्ध डिजाइनरों और उनके अभिनव उत्पाद डिजाइन, मूल कला कार्यों, रचनात्मक वास्तुकला, उत्कृष्ट फैशन डिजाइन और डिजाइन रणनीतियों की खोज करें। आनंद लें और दुनिया भर में पुरस्कार विजेता डिजाइनरों, कलाकारों, आर्किटेक्ट, इनोवेटर्स और ब्रांडों के मूल डिजाइन कार्यों का पता लगाएं। रचनात्मक डिजाइनों से प्रेरित हों।