डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
झुमके

GEMEL

झुमके मेरा उद्देश्य मेरे निर्माण की विधि के रूप में प्रेस बनाने का उपयोग करके एक रत्न बनाना था, और मेरे ऐतिहासिक संदर्भित आभूषण डिजाइन में उत्पाद का उपयोग करना था। परिणाम एक हल्का प्रतिकृति रत्न 'रत्न' है। 'जेमेल ’का निर्माण विभिन्न प्रकार के जीवंत रंगों, प्रतिमानों और आकारों में किया जा सकता है। 'जेमेल' हल्का है, जिससे बड़े पत्थर 'जेमेल' को झुमके के रूप में पहना जा सकता है, जो पहनने वाले के लिए आरामदायक होते हैं। Wide जेमेल ’का उपयोग मुझे अपने आभूषण डिजाइन में शामिल करने के लिए कई प्रकार के आकार और रंगों का अवसर देता है।

परियोजना का नाम : GEMEL, डिजाइनरों का नाम : Katherine Alexandra Brunacci, ग्राहक का नाम : Katherine Alexandra Brunacci.

GEMEL झुमके

यह अच्छी डिजाइन पैकेजिंग डिजाइन प्रतियोगिता में डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक पैकेजिंग डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन का डिज़ाइन

अद्भुत डिजाइन। सुंदर डिजाइन। सबसे अच्छा डिजाइन।

अच्छे डिजाइन समाज के लिए मूल्य पैदा करते हैं। हर दिन हम एक विशेष डिजाइन परियोजना की सुविधा देते हैं जो डिजाइन में उत्कृष्टता को प्रदर्शित करता है। आज, हम एक पुरस्कार विजेता डिजाइन का प्रदर्शन करने की कृपा कर रहे हैं जो एक सकारात्मक अंतर बनाता है। हम और अधिक महान और प्रेरणादायक डिजाइन दैनिक विशेषता होगी। दुनिया भर में सबसे बड़े डिजाइनरों से नए अच्छे डिजाइन उत्पादों और परियोजनाओं का आनंद लेने के लिए हमें रोज़ाना आना सुनिश्चित करें।