डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
मेकअप संग्रह

Kjaer Weis

मेकअप संग्रह काज़र वीस कॉस्मेटिक्स लाइन का डिज़ाइन महिलाओं के श्रृंगार के मूल सिद्धांतों को उसके तीन आवश्यक क्षेत्रों में लागू करता है: होंठ, गाल और आँखें। हमने उन विशेषताओं को दर्पण में आकार देने के लिए डिज़ाइन किया है जिनका उपयोग वे बढ़ाने के लिए करेंगे: होंठों के लिए पतला और लंबा, गालों के लिए बड़ा और चौकोर, आँखों के लिए छोटा और गोल। मूर्त रूप से, एक कॉम्पैक्ट लेटरल मूवमेंट के साथ कॉम्पेक्ट कुंडा खुला होता है, जो तितली के पंखों की तरह निकलता है। पूरी तरह से refillable, ये कॉम्पैक्ट पुनर्नवीनीकरण के बजाय जानबूझकर संरक्षित हैं।

परियोजना का नाम : Kjaer Weis, डिजाइनरों का नाम : Marc Atlan, ग्राहक का नाम : .

Kjaer Weis मेकअप संग्रह

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।