डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
हैंड्स-फ़्री चैटिंग

USB Speaker and Mic

हैंड्स-फ़्री चैटिंग DIXIX USB स्पीकर और माइक को इसके फ़ंक्शन के लिए डिज़ाइन किया गया है। माइक-स्पीकर इंटरनेट के माध्यम से हाथों से मुक्त बातचीत के लिए आदर्श है, माइक्रोफ़ोन आपको सही ढंग से सामना करने के लिए अपनी आवाज को प्रेषित करने के लिए सामना कर रहा है और स्पीकर उस व्यक्ति से आवाज़ को प्रसारित करेगा जिसे आप संवाद कर रहे हैं।

परियोजना का नाम : USB Speaker and Mic, डिजाइनरों का नाम : Yen Lau, ग्राहक का नाम : Dixix International Ltd..

USB Speaker and Mic हैंड्स-फ़्री चैटिंग

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिज़ाइन

अद्भुत डिजाइन। सुंदर डिजाइन। सबसे अच्छा डिजाइन।

अच्छे डिजाइन समाज के लिए मूल्य पैदा करते हैं। हर दिन हम एक विशेष डिजाइन परियोजना की सुविधा देते हैं जो डिजाइन में उत्कृष्टता को प्रदर्शित करता है। आज, हम एक पुरस्कार विजेता डिजाइन का प्रदर्शन करने की कृपा कर रहे हैं जो एक सकारात्मक अंतर बनाता है। हम और अधिक महान और प्रेरणादायक डिजाइन दैनिक विशेषता होगी। दुनिया भर में सबसे बड़े डिजाइनरों से नए अच्छे डिजाइन उत्पादों और परियोजनाओं का आनंद लेने के लिए हमें रोज़ाना आना सुनिश्चित करें।