डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
3 में 1 कंप्यूटर सहायक उपकरण

STACK TOWER

3 में 1 कंप्यूटर सहायक उपकरण DIXIX स्टैक टॉवर को एक "TOWER" की तरह, एक ब्लॉक में विभिन्न इलेक्ट्रॉनिक सामान को अच्छी तरह से और बड़े करीने से व्यवस्थित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इस टॉवर में एक स्टीरियो स्पीकर (आपके कंप्यूटर से ध्वनि और संगीत को बढ़ाता है), एक कार्ड रीडर और एक यूएसबी डॉक है। पावर और डेटा स्वचालित रूप से प्रसारित होते हैं क्योंकि वे एक साथ ढेर हो जाते हैं।

परियोजना का नाम : STACK TOWER, डिजाइनरों का नाम : Yen Lau, ग्राहक का नाम : Dixix International Ltd..

STACK TOWER 3 में 1 कंप्यूटर सहायक उपकरण

यह अच्छी डिजाइन पैकेजिंग डिजाइन प्रतियोगिता में डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक पैकेजिंग डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन किंवदंती

पौराणिक डिजाइनर और उनके पुरस्कार विजेता कार्य।

डिज़ाइन लीजेंड बेहद प्रसिद्ध डिज़ाइनर हैं जो हमारी दुनिया को उनके अच्छे डिज़ाइनों के साथ बेहतर जगह बनाते हैं। प्रसिद्ध डिजाइनरों और उनके अभिनव उत्पाद डिजाइन, मूल कला कार्यों, रचनात्मक वास्तुकला, उत्कृष्ट फैशन डिजाइन और डिजाइन रणनीतियों की खोज करें। आनंद लें और दुनिया भर में पुरस्कार विजेता डिजाइनरों, कलाकारों, आर्किटेक्ट, इनोवेटर्स और ब्रांडों के मूल डिजाइन कार्यों का पता लगाएं। रचनात्मक डिजाइनों से प्रेरित हों।