डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
नियंत्रण केंद्र

Functional Aesthetic

नियंत्रण केंद्र इस एयरपोर्ट कंट्रोल सेंटर को डिजाइन करने की चुनौती अप्रत्याशित घटनाओं से लॉजिस्टिक हस्तक्षेप को कम करने और अंततः नियंत्रण केंद्र के संचालन को कारगर बनाने के लिए प्रभावी रूप से सुसज्जित तकनीकी रिक्त स्थान को समायोजित करना है। अंतरिक्ष में 3 कार्यात्मक क्षेत्र होते हैं: दैनिक प्रबंधन और संचालन क्षेत्र, ऑपरेशन प्रबंधक का कार्यालय और आपातकालीन प्रबंधन क्षेत्र। फ़ीचर सीलिंग और एक्सट्रूज़न एल्यूमीनियम दीवार पैनल विशिष्ट वास्तुशिल्प विशेषताएं हैं जो अंतरिक्ष की ध्वनिक, प्रकाश व्यवस्था और एयर कंडीशनिंग को संतुष्ट करती हैं।

परियोजना का नाम : Functional Aesthetic, डिजाइनरों का नाम : Lam Wai Ming, ग्राहक का नाम : Hong Kong Airport Authority.

Functional Aesthetic नियंत्रण केंद्र

यह अच्छी डिजाइन पैकेजिंग डिजाइन प्रतियोगिता में डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक पैकेजिंग डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन टीम

दुनिया की सबसे बड़ी डिजाइन टीमें।

कभी-कभी आपको वास्तव में महान डिजाइनों के साथ आने के लिए प्रतिभाशाली डिजाइनरों की एक बहुत बड़ी टीम की आवश्यकता होती है। हर दिन, हम एक अलग पुरस्कार विजेता अभिनव और रचनात्मक डिजाइन टीम की सुविधा देते हैं। दुनिया भर में डिजाइन टीमों से मूल और रचनात्मक वास्तुकला, अच्छे डिजाइन, फैशन, ग्राफिक्स डिजाइन और डिजाइन रणनीति परियोजनाओं की खोज और खोज करें। भव्य मास्टर डिजाइनरों द्वारा मूल कार्यों से प्रेरित हो।