डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
कार्यालय

White Paper

कार्यालय कैनवास की तरह का इंटीरियर डिजाइनरों के रचनात्मक योगदान के लिए एक स्थान तैयार करता है और डिजाइन प्रक्रिया के असंख्य प्रदर्शनी के अवसर पैदा करता है। जैसे-जैसे प्रत्येक परियोजना आगे बढ़ती है, दीवारों और बोर्डों को अनुसंधान, डिजाइन स्केच और प्रस्तुतियों के साथ कवर किया जाता है, हर डिजाइन के विकास को दर्ज करता है और डिजाइनरों की डायरी बन जाता है। सफेद फर्श और पीतल के दरवाजे, जो विशिष्ट रूप से दैनिक उपयोग के लिए नियोजित हैं और कंपनी के विकास के साक्षी हैं, कर्मचारियों और ग्राहकों के पैरों के निशान और उंगलियों के निशान एकत्र करते हैं।

परियोजना का नाम : White Paper, डिजाइनरों का नाम : Lam Wai Ming, ग्राहक का नाम : Design Systems Ltd..

White Paper कार्यालय

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।