डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
पालतू वाहक

Pawspal

पालतू वाहक Pawspal पालतू वाहक ऊर्जा की बचत करेगा और पालतू जानवर के मालिक को तेजी से वितरण करने में मदद करेगा। डिजाइन अवधारणा के लिए Pawspal पालतू वाहक अंतरिक्ष शटल से प्रेरित है जिसे वे अपने प्यारे पालतू जानवरों को कहीं भी ले जा सकते हैं। और अगर उनके पास एक और पालतू जानवर हैं, तो वे वाहक को खींचने के लिए दूसरे को शीर्ष पर और नीचे के पहियों से सटे हुए रख सकते हैं। इसके अलावा Pawspal ने आंतरिक वेंटिलेशन पंखे के साथ पालतू जानवरों के लिए आरामदायक और USB C के साथ इसे चार्ज करने में आसान बनाया है।

परियोजना का नाम : Pawspal, डिजाइनरों का नाम : Passakorn Kulkliang, ग्राहक का नाम : SYRUB Studio.

Pawspal पालतू वाहक

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन किंवदंती

पौराणिक डिजाइनर और उनके पुरस्कार विजेता कार्य।

डिज़ाइन लीजेंड बेहद प्रसिद्ध डिज़ाइनर हैं जो हमारी दुनिया को उनके अच्छे डिज़ाइनों के साथ बेहतर जगह बनाते हैं। प्रसिद्ध डिजाइनरों और उनके अभिनव उत्पाद डिजाइन, मूल कला कार्यों, रचनात्मक वास्तुकला, उत्कृष्ट फैशन डिजाइन और डिजाइन रणनीतियों की खोज करें। आनंद लें और दुनिया भर में पुरस्कार विजेता डिजाइनरों, कलाकारों, आर्किटेक्ट, इनोवेटर्स और ब्रांडों के मूल डिजाइन कार्यों का पता लगाएं। रचनात्मक डिजाइनों से प्रेरित हों।