डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
एस्प्रेसो मशीन

Lavazza Tiny

एस्प्रेसो मशीन आपके घर में प्रामाणिक इतालवी कॉफी अनुभव लाने वाली एक छोटी, अनुकूल एस्प्रेसो मशीन। डिजाइन खुशी से भूमध्य है - मूल औपचारिक भवन ब्लॉकों से बना है - रंगों का जश्न मनाने और सरफेसिंग और डिटेलिंग में लवाज़ा की डिज़ाइन भाषा को लागू करना। मुख्य खोल एक टुकड़े से बनाया गया है और इसमें नरम लेकिन ठीक नियंत्रित सतह हैं। केंद्रीय शिखा दृश्य संरचना को जोड़ता है और ललाट पैटर्न लैवेज़ उत्पादों पर अक्सर क्षैतिज विषय को दोहराता है।

परियोजना का नाम : Lavazza Tiny, डिजाइनरों का नाम : Florian Seidl, ग्राहक का नाम : Lavazza.

Lavazza Tiny एस्प्रेसो मशीन

यह असाधारण डिजाइन खिलौना, खेल और शौक उत्पाद डिजाइन प्रतियोगिता में प्लैटिनम डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको प्लैटिनम पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक खिलौनों, गेम और शौक उत्पादों के डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन किंवदंती

पौराणिक डिजाइनर और उनके पुरस्कार विजेता कार्य।

डिज़ाइन लीजेंड बेहद प्रसिद्ध डिज़ाइनर हैं जो हमारी दुनिया को उनके अच्छे डिज़ाइनों के साथ बेहतर जगह बनाते हैं। प्रसिद्ध डिजाइनरों और उनके अभिनव उत्पाद डिजाइन, मूल कला कार्यों, रचनात्मक वास्तुकला, उत्कृष्ट फैशन डिजाइन और डिजाइन रणनीतियों की खोज करें। आनंद लें और दुनिया भर में पुरस्कार विजेता डिजाइनरों, कलाकारों, आर्किटेक्ट, इनोवेटर्स और ब्रांडों के मूल डिजाइन कार्यों का पता लगाएं। रचनात्मक डिजाइनों से प्रेरित हों।