डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
आवासीय घर

Casa Lupita

आवासीय घर कासा लुपिता मेरिडा, मैक्सिको और उसके ऐतिहासिक पड़ोस की क्लासिक औपनिवेशिक वास्तुकला को श्रद्धांजलि देता है। इस परियोजना में कैसोना की बहाली शामिल थी, जिसे एक विरासत स्थल माना जाता है, साथ ही साथ वास्तुशिल्प, आंतरिक, फर्नीचर और परिदृश्य डिजाइन। परियोजना का वैचारिक आधार औपनिवेशिक और समकालीन वास्तुकला का रस है।

परियोजना का नाम : Casa Lupita, डिजाइनरों का नाम : Binomio Taller, ग्राहक का नाम : Binomio Taller.

Casa Lupita आवासीय घर

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिज़ाइन

अद्भुत डिजाइन। सुंदर डिजाइन। सबसे अच्छा डिजाइन।

अच्छे डिजाइन समाज के लिए मूल्य पैदा करते हैं। हर दिन हम एक विशेष डिजाइन परियोजना की सुविधा देते हैं जो डिजाइन में उत्कृष्टता को प्रदर्शित करता है। आज, हम एक पुरस्कार विजेता डिजाइन का प्रदर्शन करने की कृपा कर रहे हैं जो एक सकारात्मक अंतर बनाता है। हम और अधिक महान और प्रेरणादायक डिजाइन दैनिक विशेषता होगी। दुनिया भर में सबसे बड़े डिजाइनरों से नए अच्छे डिजाइन उत्पादों और परियोजनाओं का आनंद लेने के लिए हमें रोज़ाना आना सुनिश्चित करें।