डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
सार्वजनिक आउटडोर गार्डन कुर्सी

Para

सार्वजनिक आउटडोर गार्डन कुर्सी पैरा सार्वजनिक आउटडोर कुर्सियों का एक सेट है जिसे बाहरी सेटिंग्स में संयमित लचीलापन प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। कुर्सियों का एक सेट जिसमें विशिष्ट रूप से सममित रूप होता है और पूरी तरह से पारंपरिक कुर्सी डिजाइन के निहित दृश्य संतुलन से विचलित होता है, जो साधारण सीसॉ आकार से प्रेरित है, बाहरी कुर्सियों का यह सेट बोल्ड, आधुनिक है और बातचीत का स्वागत करता है। दोनों एक भारी भारित तल के साथ, पैरा ए अपने आधार के आसपास 360 रोटेशन का समर्थन करता है, और पैरा बी द्विदिशीय फ़्लिपिंग का समर्थन करता है।

परियोजना का नाम : Para, डिजाइनरों का नाम : Mian Wei, ग्राहक का नाम : Mian Wei.

Para सार्वजनिक आउटडोर गार्डन कुर्सी

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।