डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
बाहरी धातु की कुर्सी

Tomeo

बाहरी धातु की कुर्सी 60 के दशक के दौरान, दूरदर्शी डिजाइनरों ने पहला प्लास्टिक फर्नीचर विकसित किया। पदार्थ की बहुमुखी प्रतिभा के साथ डिजाइनरों की प्रतिभा ने इसकी अपरिहार्यता को जन्म दिया। डिजाइनर और उपभोक्ता दोनों इसके आदी हो गए। आज, हम इसके पर्यावरणीय खतरों को जानते हैं। अभी भी, रेस्तरां की छतें प्लास्टिक की कुर्सियों से भरी हुई हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि बाजार थोड़ा विकल्प प्रदान करता है। डिजाइन की दुनिया स्टील फर्नीचर के निर्माताओं के साथ बहुत कम आबादी में रहती है, यहां तक कि कभी-कभी 19 वीं शताब्दी के अंत से डिजाइनों को पुनर्प्रकाशित किया जाता है ... यहाँ टोमो का जन्म हुआ है: एक आधुनिक, हल्का और स्टैकेबल स्टील कुर्सी।

परियोजना का नाम : Tomeo, डिजाइनरों का नाम : Hugo Charlet-berguerand, ग्राहक का नाम : HUGO CHARLET DESIGN STUDIO .

Tomeo बाहरी धातु की कुर्सी

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।