डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
हेयर सैलून

Taipei Eros

हेयर सैलून बाल सैलून काले, सफेद, और ग्रे रंगों की ज्यामिति पर आधारित है। बाल काटने के इशारों को मूर्तिकला संस्थाओं के द्रव्यमान में अनुवाद किया जाता है। त्रिकोणीय रूपांकनों को कार्यात्मक क्यूब्स और विमानों को छत से फर्श तक पाइलिंग, काटने और सिलाई के कार्यों के माध्यम से आकार देता है। विभाजित लाइनों में एम्बेडेड प्रकाश बार कई प्रकाश बेल्ट में योगदान करते हैं, निचली छत की स्थिति को हल करते हुए पूरक प्रकाश व्यवस्था के रूप में कार्य करते हैं। वे बड़े दर्पण के प्रतिबिंब के साथ विस्तार करते हैं और निस्तेज होते हैं, विमानों और त्रि-आयामी के बीच स्वतंत्र रूप से बंद हो जाते हैं।

परियोजना का नाम : Taipei Eros, डिजाइनरों का नाम : Stephen Kuo, ग्राहक का नाम : Materiality Design.

Taipei Eros हेयर सैलून

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन टीम

दुनिया की सबसे बड़ी डिजाइन टीमें।

कभी-कभी आपको वास्तव में महान डिजाइनों के साथ आने के लिए प्रतिभाशाली डिजाइनरों की एक बहुत बड़ी टीम की आवश्यकता होती है। हर दिन, हम एक अलग पुरस्कार विजेता अभिनव और रचनात्मक डिजाइन टीम की सुविधा देते हैं। दुनिया भर में डिजाइन टीमों से मूल और रचनात्मक वास्तुकला, अच्छे डिजाइन, फैशन, ग्राफिक्स डिजाइन और डिजाइन रणनीति परियोजनाओं की खोज और खोज करें। भव्य मास्टर डिजाइनरों द्वारा मूल कार्यों से प्रेरित हो।