डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
स्मार्ट फर्नीचर

Fluid Cube and Snake

स्मार्ट फर्नीचर हैलो वुड ने सामुदायिक स्थानों के लिए स्मार्ट कार्यों के साथ आउटडोर फर्नीचर की एक पंक्ति बनाई। सार्वजनिक फर्नीचर की शैली को फिर से परिभाषित करते हुए, उन्होंने प्रकाश व्यवस्था और यूएसबी आउटलेट की विशेषता वाले नेत्रहीन आकर्षक और कार्यात्मक प्रतिष्ठानों को डिजाइन किया, जिसमें सौर पैनलों और बैटरी के एकीकरण की आवश्यकता थी। साँप एक मॉड्यूलर संरचना है; इसके तत्व दिए गए साइट को फिट करने के लिए परिवर्तनशील हैं। द्रव घन एक निश्चित इकाई है जिसमें सौर कोशिकाओं की विशेषता वाला एक शीर्ष है। स्टूडियो का मानना है कि डिजाइन का उद्देश्य रोजमर्रा के उपयोग के लेखों को प्यारा वस्तुओं में बदलना है।

परियोजना का नाम : Fluid Cube and Snake, डिजाइनरों का नाम : Hello Wood, ग्राहक का नाम : Hello Wood.

Fluid Cube and Snake स्मार्ट फर्नीचर

यह असाधारण डिजाइन खिलौना, खेल और शौक उत्पाद डिजाइन प्रतियोगिता में प्लैटिनम डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको प्लैटिनम पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक खिलौनों, गेम और शौक उत्पादों के डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन का डिज़ाइन

अद्भुत डिजाइन। सुंदर डिजाइन। सबसे अच्छा डिजाइन।

अच्छे डिजाइन समाज के लिए मूल्य पैदा करते हैं। हर दिन हम एक विशेष डिजाइन परियोजना की सुविधा देते हैं जो डिजाइन में उत्कृष्टता को प्रदर्शित करता है। आज, हम एक पुरस्कार विजेता डिजाइन का प्रदर्शन करने की कृपा कर रहे हैं जो एक सकारात्मक अंतर बनाता है। हम और अधिक महान और प्रेरणादायक डिजाइन दैनिक विशेषता होगी। दुनिया भर में सबसे बड़े डिजाइनरों से नए अच्छे डिजाइन उत्पादों और परियोजनाओं का आनंद लेने के लिए हमें रोज़ाना आना सुनिश्चित करें।