डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
आर्मचेयर

Osker

आर्मचेयर Osker तुरंत आपको वापस बैठने और आराम करने के लिए आमंत्रित करता है। इस आर्मचेयर में एक बहुत स्पष्ट और घुमावदार डिजाइन है, जो पूरी तरह से तैयार की गई लकड़ी की लकड़ियों, चमड़े के आर्मरेस्ट और कुशनिंग जैसी विशिष्ट विशेषताएं प्रदान करता है। कई विवरण और उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री का उपयोग: चमड़े और ठोस लकड़ी एक समकालीन और कालातीत डिजाइन की गारंटी देते हैं।

परियोजना का नाम : Osker, डिजाइनरों का नाम : gunther pelgrims, ग्राहक का नाम : Gunther Pelgrims.

Osker आर्मचेयर

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन किंवदंती

पौराणिक डिजाइनर और उनके पुरस्कार विजेता कार्य।

डिज़ाइन लीजेंड बेहद प्रसिद्ध डिज़ाइनर हैं जो हमारी दुनिया को उनके अच्छे डिज़ाइनों के साथ बेहतर जगह बनाते हैं। प्रसिद्ध डिजाइनरों और उनके अभिनव उत्पाद डिजाइन, मूल कला कार्यों, रचनात्मक वास्तुकला, उत्कृष्ट फैशन डिजाइन और डिजाइन रणनीतियों की खोज करें। आनंद लें और दुनिया भर में पुरस्कार विजेता डिजाइनरों, कलाकारों, आर्किटेक्ट, इनोवेटर्स और ब्रांडों के मूल डिजाइन कार्यों का पता लगाएं। रचनात्मक डिजाइनों से प्रेरित हों।