डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
गहने संग्रह गहने

Ataraxia

गहने संग्रह गहने फैशन और उन्नत तकनीक के साथ संयोजन में, परियोजना का उद्देश्य गहने के टुकड़ों को बनाना है जो पुराने गोथिक तत्वों को एक नई शैली में बना सकते हैं, जो समकालीन संदर्भ में पारंपरिक की क्षमता पर चर्चा करते हैं। जिस तरह से गॉथिक वाइब्स दर्शकों को प्रभावित करता है, उसमें रुचि के साथ, परियोजना चंचल बातचीत के माध्यम से अद्वितीय व्यक्तिगत अनुभव को भड़काने की कोशिश करती है, डिजाइन और पहनने वालों के बीच संबंधों की खोज करती है। सिंथेटिक रत्न शामिल हैं, एक कम पर्यावरण-छाप सामग्री के रूप में, बातचीत को बढ़ाने के लिए त्वचा पर अपने रंग डालने के लिए असामान्य रूप से सपाट सतहों में कटौती की गई थी।

कॉलर

Eves Weapon

कॉलर ईव का हथियार 750 कैरेट गुलाब और सफेद सोने से बना है। इसमें 110 हीरे (20.2ct) और 62 खंड शामिल हैं। उन सभी में दो पूरी तरह से अलग-अलग उपस्थिति हैं: साइड व्यू में सेगमेंट सेब के आकार के हैं, शीर्ष दृश्य में वी-आकार की लाइनें देखी जा सकती हैं। हीरे को पकड़े हुए वसंत लोडिंग प्रभाव बनाने के लिए प्रत्येक खंड को विभाजित किया जाता है - हीरे केवल तनाव द्वारा आयोजित किए जाते हैं। यह लाभप्रद रूप से चमक, चमक पर जोर देता है और हीरे के दृश्यमान चमक को अधिकतम करता है। यह हार के आकार के बावजूद, एक बहुत ही हल्के और स्पष्ट डिजाइन की अनुमति देता है।

अंगूठी

Wishing Well

अंगूठी उसके सपनों में एक गुलाब के बगीचे में जाने पर, टिप्पी गुलाब से घिरे हुए एक शुभचिंतक के रूप में आया। वहाँ, उसने कुएँ में देखा और रात के सितारों का प्रतिबिंब देखा, और एक इच्छा की। रात के सितारों को हीरे द्वारा दर्शाया जाता है, और माणिक उसके सबसे गहरे जुनून, सपने और आशाओं का प्रतीक है जो उसने अच्छी तरह से बनाया है। इस डिज़ाइन में 14K सॉलिड गोल्ड में कस्टम गुलाब कट, षट्भुज माणिक पंजा सेट है। प्राकृतिक पत्तियों की बनावट दिखाने के लिए छोटी पत्तियों को तराशा जाता है। रिंग बैंड फ्लैट टॉप का समर्थन करता है, और अंदर की ओर थोड़ा मोड़ता है। अंगूठी के आकार की गणितीय गणना की जानी है।

बैग ले

Totepographic

बैग ले टोपोग्राफिक प्रेरित डिज़ाइन टोट बैग, एक आसान कैरी के रूप में सेवा करने के लिए, विशेष रूप से उन व्यस्त दिनों के दौरान खरीदारी या दौड़ने में बिताया। टोट बैग की क्षमता एक पहाड़ की तरह है और कई चीजों को पकड़ या ले जा सकता है। ओरेकल हड्डी बैग की समग्र संरचना है, स्थलाकृतिक मानचित्र रूप एक पर्वत असमान सतह की तरह सतह सामग्री है।

लटकन

Taq Kasra

लटकन टाक कासरा, जिसका अर्थ है कसारा आर्क, उस सासानी साम्राज्य की स्मृति चिन्ह है जो अब इराक में है। टाक कस्रा की ज्यामिति और पूर्व संप्रभुता की महानता से प्रेरित यह पेंडेंट जो उनकी संरचना और विषयवाद में था, को इस लोकाचार को बनाने के लिए इस वास्तु विधि में उपयोग किया गया है। सबसे महत्वपूर्ण विशेषता यह आधुनिक डिजाइन है जिसने इसे एक अलग दृश्य के साथ एक टुकड़ा बना दिया है ताकि साइड व्यू के रूप में यह एक सुरंग जैसा दिखता है और व्यक्तिवाद लाता है और ललाट दृश्य का निर्माण करता है जिसने इसे धनुषाकार स्थान बनाया है।

वुमेन्सवियर कलेक्शन

Utopia

वुमेन्सवियर कलेक्शन इस संग्रह में, यिन ह्वांग मुख्य रूप से आकृतियों से प्रेरित थे जो भूमिगत संगीत संस्कृति के स्पर्श के साथ सममित और असममित हैं। उन्होंने अपने अनुभव की कहानी को मूर्त रूप देने के लिए कार्यात्मक अभी तक वस्त्र और सहायक उपकरण का एक संग्रह बनाने के लिए आत्म-आलिंगन के अपने महत्वपूर्ण क्षण के आधार पर इस संग्रह पर अंकुश लगाया। परियोजना में प्रत्येक प्रिंट और फैब्रिक मूल है और उसने मुख्य रूप से कपड़े के आधार के लिए पु चमड़े, साटन, पावर मैश और स्पैन्डेक्स का इस्तेमाल किया।