डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
Upcycled ज्वेलरी

Clairely Upcycled Jewellery

Upcycled ज्वेलरी सुंदर, स्पष्ट, अपवर्गीय आभूषण, क्लेयर डी ल्यून चंदेलियर के उत्पादन से अपशिष्ट पदार्थ का उपयोग करने की आवश्यकता से बाहर बनाया गया है। यह रेखा काफी संख्या में संग्रह में विकसित हुई है - सभी कहानियां बता रही हैं, सभी डिजाइनर के दर्शन में बहुत ही व्यक्तिगत झलकियों का प्रतिनिधित्व करते हैं। पारदर्शिता डिजाइनरों के दार्शनिकता का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, और यह ऐक्रेलिक उपयोग की पसंद से उसे परिलक्षित होता है। उपयोग किए गए दर्पण ऐक्रेलिक के अलावा, जो स्वयं प्रकाश को दर्शाता है, सामग्री हमेशा पारदर्शी, रंग या स्पष्ट होती है। सीडी पैकेजिंग पुनरुत्थान की अवधारणाओं को पुष्ट करती है।

अंगूठी

The Empress

अंगूठी शानदार सौंदर्य पत्थर - पिरोपे - इसका बहुत सार भव्यता और एकमात्रता लाता है। यह पत्थर की सुंदरता और विशिष्टता छवि की पहचान करता है, जिसका उद्देश्य भविष्य की सजावट है। पत्थर के लिए एक अनूठा फ्रेम बनाने की जरूरत थी, जो उसे हवा में ले जाए। पत्थर को उसकी होल्डिंग धातु से परे खींचा गया था। यह सूत्र कामुक जुनून और आकर्षक बल। गहनों की आधुनिक धारणा का समर्थन करते हुए, शास्त्रीय अवधारणा को रखना महत्वपूर्ण था।

ब्रोच

The Sunshine

ब्रोच इस गहने की विशेषता यह है कि यहाँ एक बड़े पत्थर के जटिल आकार का उपयोग किया गया है जो अदृश्य (वायु) फ्रेम पर सेट है। आभूषण डिजाइन दृश्य केवल पत्थरों को छिपाने वाली विधानसभा तकनीक को खोलता है। पत्थर ही दो, विनीत जुड़नार और हीरे के साथ पतली थाली द्वारा आयोजित किया जाता है। यह प्लेट सभी सहायक संरचना ब्रोच का आधार है। यह धारण करता है और दूसरा पत्थर। पूरी रचना को विस्तृत मुख्य पीस पत्थर के बाद संभव बनाया गया था।

अंगूठी

Pollen

अंगूठी प्रत्येक टुकड़ा प्रकृति के टुकड़े की व्याख्या है। नेवल्स रोशनी और छाया के साथ खेलते हुए, गहने को जीवन देने के लिए प्रकृति एक बहाना बन जाता है। इसका उद्देश्य व्याख्यात्मक आकृतियों के साथ एक गहना प्रदान करना है क्योंकि प्रकृति उन्हें अपनी संवेदनशीलता और कामुकता के साथ डिजाइन करेगी। सभी टुकड़ों को हाथ से तैयार किया जाता है जो गहना के बनावट और विशिष्टताओं को बढ़ाने के लिए तैयार किया जाता है। यह पौधा जीवन के पदार्थ तक पहुंचने के लिए शुद्ध है। परिणाम एक टुकड़ा देता है जो अद्वितीय और कालातीत दोनों प्रकृति से गहराई से जुड़ा हुआ है।

अनुकूलनीय गहने

Gravity

अनुकूलनीय गहने 21 वीं सदी में, नई सामग्री या अत्यधिक नए रूपों की उच्च समकालीन प्रौद्योगिकियों का उपयोग अक्सर नवाचारों को करने के लिए आवश्यक है, ग्रेविटी इसके विपरीत साबित होती है। गुरुत्वाकर्षण केवल थ्रेडिंग, एक बहुत पुरानी तकनीक, और गुरुत्वाकर्षण, एक अटूट संसाधन का उपयोग करके अनुकूलनीय गहने का एक संग्रह है। संग्रह विभिन्न डिजाइनों के साथ चांदी या सोने के तत्वों की एक बड़ी संख्या से बना है। उनमें से प्रत्येक मोती या पत्थर के स्ट्रैंड और पेंडेंट के साथ जुड़ा हो सकता है। इस संग्रह में विभिन्न रत्नों की अनंतता है।

वुमेन्सवियर कलेक्शन

The Hostess

वुमेन्सवियर कलेक्शन डारिया ज़िलिएवा का स्नातक संग्रह स्त्रीत्व और पुरुषत्व, शक्ति और नाजुकता के बारे में है। संग्रह की प्रेरणा रूसी साहित्य की एक पुरानी परी कथा से मिलती है। कॉपर माउंटेन की परिचारिका एक पुराने रूसी परी कथा से खनिकों का जादू संरक्षक है। इस संग्रह में आप सीधी रेखाओं के सुंदर विवाह को देख सकते हैं, जैसा कि खनिक की वर्दी से प्रेरित है, और रूसी राष्ट्रीय वेशभूषा के सुंदर संस्करणों। टीम के सदस्य: डारिया ज़िलिएवा (डिज़ाइनर), अनास्तासिया ज़िलियावा (डिज़ाइनर सहायक), एकातेरिना एन्ज़ेलोवा (फ़ोटोग्राफ़र)