डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
शैक्षिक उत्पाद

Shine and Find

शैक्षिक उत्पाद इस उत्पाद का सबसे महत्वपूर्ण लाभ सीखने और स्मृति सुधार में आसानी है। शाइन एंड फाइंड में, प्रत्येक नक्षत्र व्यावहारिक रूप से बनाया गया है, और इस चुनौती का बार-बार अभ्यास किया जाता है। यह मन में एक टिकाऊ छवि बनाता है। इस तरह से सीखना, व्यावहारिक और अध्ययन और दोहराना, उबाऊ नहीं है और अधिक टिकाऊ मेमोरी और सुखद बनाता है। यह बहुत भावुक, अंतःक्रियात्मक, सरल, शुद्ध, न्यूनतम और आधुनिक है।

होटल

Yu Zuo

होटल यह होटल दाई मंदिर की दीवारों के भीतर, माउंट ताई के तल पर स्थित है। डिज़ाइनरों का लक्ष्य मेहमानों को शांत और आरामदायक आवास प्रदान करने के लिए होटल के डिज़ाइन को बदलना था, और साथ ही, मेहमानों को इस शहर के अद्वितीय इतिहास और संस्कृति का अनुभव करने की अनुमति देता है। सरल सामग्री, प्रकाश टन, नरम प्रकाश और सावधानी से चयनित कलाकृति का उपयोग करके, अंतरिक्ष इतिहास और समकालीन दोनों की भावना प्रदर्शित करता है।

फोर्कलिफ्ट ऑपरेटर के लिए सिम्युलेटर

Forklift simulator

फोर्कलिफ्ट ऑपरेटर के लिए सिम्युलेटर Sheremetyevo- कार्गो से फोर्कलिफ्ट ऑपरेटर के लिए एक सिम्युलेटर फोर्कलिफ्ट ड्राइवरों के प्रशिक्षण और योग्यता की जाँच के लिए डिज़ाइन की गई एक विशेष मशीन है। यह एक नियंत्रण प्रणाली, बैठने की जगह और एक तह पैनोरमिक स्क्रीन के साथ एक केबिन का प्रतिनिधित्व करता है। मुख्य सिम्युलेटर शरीर सामग्री धातु है; अभिन्न पॉलीयुरेथेन फोम से बने प्लास्टिक तत्व और एर्गोनोमिक ऑलेज़ भी हैं।

प्रदर्शनी

City Details

प्रदर्शनी हार्डस्केप तत्वों के लिए डिज़ाइन समाधानों का प्रदर्शन सिटी विवरण मॉस्को में 3 से अक्टूबर, 5 2019 तक आयोजित किया गया था। हार्डस्केप तत्वों, खेल और खेल के मैदानों, प्रकाश समाधान और कार्यात्मक शहरी कला वस्तुओं की उन्नत अवधारणाओं को 15 000 वर्ग मीटर के क्षेत्र में प्रस्तुत किया गया था। एक अभिनव समाधान का उपयोग प्रदर्शनी क्षेत्र को व्यवस्थित करने के लिए किया गया था, जहां प्रदर्शक बूथों की पंक्तियों के बजाय शहर के सभी विशिष्ट घटकों के साथ काम करने वाले लघु मॉडल का निर्माण किया गया था, जैसे: शहर का वर्ग, गलियाँ, एक सार्वजनिक उद्यान।

आवासीय घर

Brooklyn Luxury

आवासीय घर समृद्ध ऐतिहासिक आवासों के लिए ग्राहक के जुनून से प्रेरित होकर, यह परियोजना वर्तमान के इरादों के लिए कार्यात्मकता और परंपरा के अनुकूलन का प्रतिनिधित्व करती है। इस प्रकार, क्लासिक शैली को समकालीन डिजाइन और आधुनिक प्रौद्योगिकियों के कैनन के लिए चुना, अनुकूलित और शैलीबद्ध किया गया था, अच्छी गुणवत्ता की उपन्यास सामग्री ने इस परियोजना के निर्माण में योगदान दिया है - न्यूयॉर्क वास्तुकला का एक सच्चा गहना। अपेक्षित व्यय 5 मिलियन अमेरिकी डॉलर से अधिक होगा, एक स्टाइलिश और भव्य इंटीरियर बनाने के आधार की पेशकश करेगा, लेकिन यह भी कार्यात्मक और आरामदायक है।

नई खपत पैटर्न

Descry Taiwan Exhibition

नई खपत पैटर्न ताइवान के एक प्रसिद्ध पर्यटक आकर्षण माउंट एलिसन में प्रदर्शनी, ताइवान के पारंपरिक चाय उद्योग के साथ कला को जोड़ती है। इस प्रदर्शनी का क्रॉस-सेक्शन सहयोग नए व्यापार मॉड्यूल को सामने ला सकता है। प्रत्येक पैकेज पर, पर्यटक एक ही विषय को व्यक्त करते हुए विभिन्न भाव देख सकते हैं, & quot; ताइवान; & amp; quot; ताइवान के सुंदर दृश्यों में डूबे, आगंतुकों को ताइवान की चाय संस्कृति और उद्योग की गहरी समझ होगी।