डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
खाद्य पैकेजिंग

Chips BCBG

खाद्य पैकेजिंग ब्रांड BCBG के चिप पैक की प्राप्ति के लिए चुनौती में मार्क के ब्रह्मांड के साथ पर्याप्तता में पैकेजिंग की एक श्रृंखला को शामिल करना शामिल था। पैरागिंग्स को न्यूनतम और आधुनिक दोनों होना था, जबकि इस कारीगर का कुरकुरा स्पर्श और वह सुखद और सहानुभूतिपूर्ण पक्ष है जो पात्रों को कलम के साथ खींचता है। एपरिटिफ़ एक प्रेरक क्षण है जिसे पैकेजिंग पर महसूस करना चाहिए।

डेस्कटॉप इंस्टॉलेशन

Wood Storm

डेस्कटॉप इंस्टॉलेशन वुड स्टॉर्म दृश्य आनंद के लिए एक डेस्कटॉप इंस्टॉलेशन है। हवा के प्रवाह की अशांति को एक लकड़ी के पर्दे द्वारा वास्तविक बनाया जाता है, जैसा कि गुरुत्वाकर्षण के बिना एक दुनिया के लिए नीचे से डाली गई रोशनी द्वारा बढ़ाया जाता है। स्थापना एक अंतहीन गतिशील लूप की तरह व्यवहार करती है। यह शुरुआत या अंत बिंदु की तलाश करने के लिए चारों ओर दृष्टि की रेखा को निर्देशित करता है क्योंकि दर्शक वास्तव में तूफान के साथ नृत्य कर रहे हैं।

इंटरेक्टिव इंस्टॉलेशन

Falling Water

इंटरेक्टिव इंस्टॉलेशन गिरता पानी इंटरैक्टिव संस्थापनों का एक समूह है जो उपयोगकर्ताओं को एक क्यूब या क्यूब्स के आसपास चलने वाले मार्ग को बदलने की अनुमति देता है। क्यूब्स और मनके धारा का संयोजन स्थिर वस्तु और गतिशील जल प्रवाह के विपरीत मौजूद है। मोतियों को दौड़ते हुए देखने के लिए धारा खींची जा सकती है या बस जमे हुए पानी के एक दृश्य के रूप में मेज पर रखी जा सकती है। बीड्स को हर दिन लोगों की इच्छा के रूप में भी माना जाता है। इच्छाओं को जंजीर के रूप में जंजीर और हमेशा के लिए चलना चाहिए।

फ्रेम इंस्टॉलेशन

Missing Julie

फ्रेम इंस्टॉलेशन यह डिज़ाइन फ़्रेम की स्थापना और घर के अंदर और बाहर, या रोशनी और छाया के बीच एक इंटरफ़ेस प्रस्तुत करता है। यह एक अभिव्यक्ति देता है, जबकि लोग एक फ्रेम से बाहर निकलकर किसी के लौटने का इंतजार करते हैं। कांच के गोले के विभिन्न प्रकारों और आकारों का उपयोग इच्छाओं के प्रतीक के रूप में किया जाता है और उन भावनाओं को आँसू देता है जो संभव है कि अंदर छिपता है। स्टील फ्रेम और बक्से भावना की सीमा को परिभाषित करते हैं। किसी व्यक्ति द्वारा दी गई भावना को उस तरह से अलग किया जा सकता है, जिस तरह से माना जाता है कि जैसे गोले में चित्र उलटे हैं।

फूल स्टैंड

Eyes

फूल स्टैंड आंखें सभी अवसरों के लिए एक फूल स्टैंड है। अंडाकार शरीर सोने की जाली है जिसमें अनियमित आंखें होती हैं, जो हमेशा से ही प्रकृति में अद्भुत चीजों की तलाश में रहती हैं। स्टैंड एक दार्शनिक की तरह व्यवहार करता है। यह प्राकृतिक सुंदरता को पोषित करता है और इससे पहले कि आप इसे प्रकाश में लाएं या बाद में आपके लिए यह पूरी दुनिया को दिखाता है।

डेस्कटॉप इंटरेक्टिव डिस्प्ले स्टैंड

Ubiquitous Stand

डेस्कटॉप इंटरेक्टिव डिस्प्ले स्टैंड यह सर्वव्यापी डेस्कटॉप स्टैंड लोगों को दिन के सपनों के साथ बातचीत करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। छेदों को व्यवस्थित किया जाता है और फूलों, लॉलीपॉप, या ऐसे विषयों के साथ जोड़ा जाता है जो विभिन्न झुकावों से इसके पैटर्न में आत्मसात करते हैं। क्रोमेड सतह प्रदर्शित विषयों को टोन को दर्शाती है और बदलती है और लोग इसके साथ बातचीत करते हैं।