डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
भोजन

Drink Beauty

भोजन पीना सौंदर्य एक सुंदर आभूषण की तरह है जिसे आप पी सकते हैं! हमने दो वस्तुओं का एक संयोजन बनाया जो चाय के साथ अलग-अलग उपयोग किए गए थे: रॉक कैंडीज और नींबू स्लाइस। यह डिज़ाइन पूरी तरह से खाने योग्य है। रॉक कैंडी की संरचना में नींबू के स्लाइस को जोड़ने से, इसका स्वाद अविश्वसनीय रूप से बेहतर हो जाता है और नींबू के विटामिन के कारण इसका भोजन मूल्य बढ़ जाता है। डिजाइनरों ने बस स्टिक्स को बदल दिया जो कि रॉक कैंडी क्रिस्टल को सूखे नींबू के एक स्लाइस के साथ आयोजित किया गया था। ड्रिंक ब्यूटी आधुनिक दुनिया का एक संपूर्ण उदाहरण है जो सौंदर्य और दक्षता सभी को एक साथ लाता है।

पेय

Firefly

पेय यह डिजाइन चिया के साथ एक नया कॉकटेल है, मुख्य विचार एक कॉकटेल डिजाइन करना था जिसमें कई स्वाद चरण हैं। यह डिजाइन अलग-अलग रंगों के साथ भी आता है जो कि काले प्रकाश के तहत देखा जा सकता है जो पार्टियों और क्लबों के लिए उपयुक्त है। चिया किसी भी स्वाद और रंग को अवशोषित और आरक्षित कर सकती है, ताकि जब कोई जुगनू के साथ कॉकटेल बनाता है, तो कदम से अलग स्वाद का अनुभव कर सकता है। इस उत्पाद का पोषण मूल्य अन्य कॉकटेल के साथ तुलना में अधिक है और यह सब चिया के उच्च पोषण मूल्य और कम कैलोरी के कारण है । यह डिजाइन पेय और कॉकटेल के इतिहास में एक नया अध्याय है।

कैप्सूल

Wildcook

कैप्सूल वाइल्ड कुक कैप्सूल, विभिन्न प्रकार के प्राकृतिक अवयवों वाला एक कैप्सूल है और इसे भोजन को धूम्रपान करने और विभिन्न स्वादों और scents बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। ज्यादातर लोगों का मानना है कि खाना बनाने का एकमात्र तरीका विभिन्न प्रकार की लकड़ी को जलाने से है, लेकिन सच्चाई यह है कि, आप अपने भोजन को बहुत सारी सामग्रियों के साथ बना सकते हैं और एक नया स्वाद और खुशबू पैदा कर सकते हैं। डिजाइनरों को दुनिया भर में स्वाद के अंतर का एहसास हुआ और इसीलिए यह डिजाइन पूरी तरह से लचीला है जब यह विविध क्षेत्रों में प्रयोज्यता के मामले में आता है। ये कैप्सूल मिश्रित और एकल सामग्री में आते हैं।

कर्लिंग आयरन

Nano Airy

कर्लिंग आयरन नैनो हवादार कर्लिंग आयरन एक नवीन नकारात्मक आयन प्रौद्योगिकी का उपयोग करता है। लंबे समय तक चिकनी बनावट, मुलायम चमकदार कर्ल बनाए रखता है। कर्लिंग पाइप में एक नैनो-सिरेमिक कोटिंग है, जो बहुत चिकना लगता है। यह नकारात्मक आयनों की गर्म हवा के साथ बालों को कोमलता से और जल्दी से कर्ल करता है। हवा के बिना कर्लिंग लोहा के साथ तुलना में, आप एक नरम बाल गुणवत्ता में समाप्त कर सकते हैं। उत्पाद का मूल रंग नरम, गर्म और शुद्ध मैट सफेद है, और उच्चारण का रंग गुलाबी सोना है।

हेयर स्ट्रेटनर

Nano Airy

हेयर स्ट्रेटनर नैनो हवादार लोहा सीधे नवीन नकारात्मक लौह प्रौद्योगिकी के साथ नैनो-सिरेमिक कोटिंग सामग्री को जोड़ता है, जो बालों को धीरे से और चिकना रूप से सीधे आकार में लाता है। टोपी और शरीर के शीर्ष पर चुंबक सेंसर के लिए धन्यवाद, टोपी बंद होने पर डिवाइस स्वचालित रूप से बंद हो जाता है, जो चारों ओर ले जाने के लिए सुरक्षित है। USB रिचार्जेबल वायरलेस डिज़ाइन के साथ कॉम्पैक्ट बॉडी हैंडबैग और कैरी में स्टोर करना आसान है, जिससे महिलाओं को कभी भी, कहीं भी एक सुंदर केश रखने में मदद मिलती है। सफेद और गुलाबी रंग योजना डिवाइस को एक स्त्री चरित्र उधार देती है।

लंच बॉक्स

The Portable

लंच बॉक्स कैटरिंग उद्योग फल-फूल रहा है, और टेकआवे आधुनिक लोगों के लिए एक आवश्यकता बन गया है। साथ ही कचरे का ढेर भी पैदा हो गया है। भोजन धारण करने के लिए उपयोग किए जाने वाले कई भोजन बक्से को पुनर्नवीनीकरण किया जा सकता है, लेकिन भोजन के बक्से को पैक करने के लिए उपयोग किए जाने वाले प्लास्टिक बैग वास्तव में गैर-पुनर्नवीनीकरण हैं। प्लास्टिक की थैलियों के उपयोग को कम करने के लिए, भोजन के बक्से और प्लास्टिक के कार्यों को नए लंच बॉक्स को डिजाइन करने के लिए संयुक्त किया जाता है। बाले बॉक्स खुद के हिस्से को एक हैंडल में बदल देता है जो ले जाने के लिए आसान है, और कई भोजन बक्से को एकीकृत कर सकता है, खाने के बक्से को पैक करने के लिए प्लास्टिक की थैलियों के उपयोग को बहुत कम करता है।