डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
सामाजिक और अवकाश

Baoan - Guancheng Family Fit Bar

सामाजिक और अवकाश क्षैतिज और ऊर्ध्वाधर रेखाएं ग्रिड बनाने के लिए एक-दूसरे को काटती हैं। प्रत्येक ग्रिड एक संचार मंच है, जो व्हिस्की बार डिजाइन अवधारणा का स्रोत भी है। ऊर्जा की बचत और पर्यावरण संरक्षण के संदर्भ में, डिजाइनर ने पूरे बार में एलईडी ऊर्जा-बचत लैंप का उपयोग किया। बार में हवा की गुणवत्ता को बनाए रखने के लिए, डिजाइन उत्तर से दक्षिण तक की खिड़कियों को गोद लेती है, जो प्राकृतिक हवा के पारित होने को सुनिश्चित कर सकती है।

प्रदर्शनी हॉल

City Heart

प्रदर्शनी हॉल शहर के आर्किटेक्चर से लेकर डिजाइन के संतुलन को समझने और तौलने के लिए, शहर की अभिव्यक्ति तीन कोने में घनीभूत, शहरी निर्माण और विकास के माध्यम से उद्यमों को बढ़ावा देने के लिए, शहर और शहर की विशेषताओं और शहरी विशेषताओं के परिवर्तन के बारे में लोगों का दृष्टिकोण एक शहर के डिजाइनर की समझ को व्यक्त करने के बदले में जलवायु तह, शहर के अतीत को उसके भविष्य को देखने के लिए और देखें।

घुड़सवारी परिसर

Emerald

घुड़सवारी परिसर समग्र वास्तुकला और स्थानिक परियोजना की छवि सभी छह इमारतों को एकजुट करती है जो प्रत्येक की कार्यात्मक पहचान को उजागर करती है। Arenas और अस्तबल के विस्तारित facades प्रशासनिक समग्र कोर के लिए निर्देशित। क्रिस्टल ग्रिड के रूप में छह-तरफा इमारत लकड़ी के फ्रेम में हार के रूप में टिकी हुई है। दीवार के त्रिकोण को पन्ना के विवरण के रूप में कांच के बिखरने से सजाया गया है। घुमावदार सफेद निर्माण मुख्य द्वार पर प्रकाश डालता है। Facades ग्रिड भी आंतरिक अंतरिक्ष का हिस्सा है, जहां पारदर्शी वेब के माध्यम से पर्यावरण माना जाता है। अंदरूनी लकड़ी के ढांचे के विषय को जारी रखते हैं, तत्वों के पैमाने का उपयोग करके अधिक आनुपातिक पैमाने पर करते हैं।

कैफे

Perception

कैफे एक शांत पड़ोस के भीतर चौराहे के कोने पर स्थित यह छोटा गर्म लकड़ी का महसूस कैफे। केंद्रीकृत ओपन-तैयारी ज़ोन एक बार कैफे में बार सीट या टेबल सीट हर जगह आगंतुकों के लिए बरिस्ता के प्रदर्शन का एक साफ और व्यापक अनुभव करता है। "शेडिंग ट्री" नामक सीलिंग ऑब्जेक्ट तैयारी क्षेत्र के पीछे से शुरू होता है, और यह इस कैफे के पूरे वातावरण को बनाने के लिए ग्राहक क्षेत्र को कवर करता है। यह आगंतुकों के लिए एक असामान्य स्थानिक प्रभाव देता है और उन लोगों के लिए भी एक माध्यम बन जाता है जो फ्लेवर कॉफी के साथ विचार में खो जाना चाहते हैं।

अवकाश क्लब

Central Yosemite

अवकाश क्लब जीवन की सादगी पर लौटें, खिड़की की रोशनी और छाया के माध्यम से सूरज crisscrosses। समग्र अंतरिक्ष में प्राकृतिक स्वाद को प्रतिबिंबित करने के लिए बेहतर करने के लिए, लॉग डिजाइन, सरल और स्टाइलिश, मानवतावादी आराम, तनाव कलात्मक वातावरण वातावरण का पूरा उपयोग करें। ओरिएंटल आकर्षण टोन, एक अद्वितीय स्थानिक मूड के साथ। यह इंटीरियर की एक और अभिव्यक्ति है, यह प्राकृतिक, शुद्ध, परिवर्तनशील है।

निवास

Panorama Villa

निवास एक विशिष्ट मणि गांव की संरचना की ओर संकेत करते हुए, इस अवधारणा की कल्पना व्यक्तिगत पत्थर के टुकड़ों की एक श्रृंखला के रूप में की गई है जो एट्रियम, प्रवेश और रहने वाले स्थानों के चारों ओर घूमती है। निवास के खुरदरे खंड अपने प्राकृतिक परिवेश के साथ एक संवाद खोलते हैं, जबकि उनके उद्घाटन की लय या तो गोपनीयता सुनिश्चित करती है या क्षितिज के मनोरम दृश्यों में आमंत्रित करती है, जो क्रमिक और विविध आख्यानों के प्रत्यक्ष अनुभव का निर्माण करती है। विला नवारिनो रेसिडेंस में स्थित है, नवारिनो टिब्बा रिसॉर्ट के केंद्र में निजी स्वामित्व के लिए लक्जरी विला का संग्रह है।