डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
प्रदर्शनी अंतरिक्ष

Ideaing

प्रदर्शनी अंतरिक्ष यह C & C Design Co., Ltd द्वारा डिजाइन किए गए 2013 के गुआंगझू डिजाइन वीक में एंटरप्राइज प्रदर्शनी हॉल है। डिज़ाइन बड़े करीने से 91 वर्ग मीटर से कम की जगह का निपटान करता है, जिसे टच स्क्रीन डिस्प्ले और इनडोर प्रोजेक्टर द्वारा प्रदर्शित किया जाता है। प्रकाश बॉक्स पर प्रदर्शित क्यूआर कोड उद्यम की वेब लिंक है। इस बीच, डिजाइनरों को उम्मीद है कि पूरी इमारत की उपस्थिति लोगों को जीवन शक्ति से भरा महसूस करा सकती है, और इसलिए रचनात्मकता को दर्शाता है कि डिजाइन कंपनी के पास, "स्वतंत्रता की भावना, और स्वतंत्रता का विचार" है। ।

ऑफिस स्पेस

C&C Design Creative Headquarters

ऑफिस स्पेस C & C Design का रचनात्मक मुख्यालय औद्योगिक कार्यशाला के बाद का है। इसकी इमारत 1960 के दशक में एक लाल-ईंट कारखाने से बदल गई है। इमारत की वर्तमान स्थिति और ऐतिहासिक स्मृति की रक्षा के लिए, डिजाइन टीम ने आंतरिक सजावट में मूल इमारत को नुकसान से बचने के लिए अपनी पूरी कोशिश की है। इंटीरियर डिजाइन में बहुत सारे देवदार और बांस का उपयोग किया जाता है। उद्घाटन और समापन, और रिक्त स्थान के परिवर्तन पर बड़ी चतुराई से विचार किया गया है। विभिन्न क्षेत्रों के लिए प्रकाश डिजाइन अलग-अलग दृश्य वायुमंडल को दर्शाते हैं।

ट्रांसपोर्टेशन हब

Viforion

ट्रांसपोर्टेशन हब यह परियोजना एक परिवहन हब है जो विभिन्न परिवहन प्रणालियों जैसे रेलवे स्टेशन, मेट्रो स्टेशन, नाइल डेक और बस स्टेशन को अन्य सेवाओं के साथ विलय करने के लिए उत्पन्न होने वाले आसान और कुशल तरीके से गतिशील शहरी जीवन के दिल के आसपास की शहरी बस्तियों को जोड़ता है। भविष्य के विकास के लिए उत्प्रेरक होने का स्थान।

वाइनहाउस

Crombe 3.0

वाइनहाउस क्रॉम्बे वाइनहाउस शॉप कॉन्सेप्ट का लक्ष्य ग्राहकों को खरीदारी के बिल्कुल नए तरीके का अनुभव कराना था। मूल विचार एक गोदाम के रूप और अनुभव से शुरू करना था, जिसके बाद हमने प्रकाश और चालाकी को जोड़ा। भले ही मदिरा को उनकी मूल पैकेजिंग में प्रस्तुत किया जा रहा हो, धातु फ्रेम की स्वच्छ रेखाएं अभी भी परिचित और परिप्रेक्ष्य सुनिश्चित करती हैं। प्रत्येक बोतल समान झुकाव में फ्रेम में लटकी हुई होती है, जिस दिन सम्‍मेलन में उनकी सेवा होती है। 12 मीटर रैक में शैंपेन और लॉकर होते हैं। प्रति लॉकर, ग्राहक सुरक्षित रूप से 30 बोतलों तक स्टोर कर सकते हैं।

मॉल

Fluxion

मॉल इस कार्यक्रम की प्रेरणा चींटी पहाड़ियों से आती है जिसमें एक अनूठी संरचना होती है। हालांकि चींटी पहाड़ियों की आंतरिक संरचना बहुत जटिल है, यह एक विशाल और आदेशित राज्य का निर्माण कर सकती है। इससे पता चलता है कि इसकी वास्तु संरचना बेहद तर्कसंगत है। इस बीच, चींटी पहाड़ियों के सुशोभित चापों के अंदर एक भव्य महल का निर्माण होता है जो अतिरिक्त उत्तम लगता है। इसलिए, डिजाइनर कलात्मक और अच्छी तरह से निर्मित स्थान के साथ-साथ चींटी पहाड़ियों के निर्माण के लिए संदर्भ के लिए चींटी के ज्ञान का उपयोग करते हैं।

प्रदर्शनी बूथ

Onn Exhibition

प्रदर्शनी बूथ ओएनएन एक प्रीमियम-दस्तकारी उत्पाद है जो सांस्कृतिक संपत्ति स्वामी के माध्यम से आधुनिक डिजाइनों के साथ परंपराओं का सम्मिश्रण करता है। ओएनएन की सामग्री, रंग और उत्पाद प्रकृति से प्रेरित हैं जो पारंपरिक पात्रों को चमक के स्वाद के साथ प्रकाशमान करते हैं। प्रदर्शनी बूथ का निर्माण सामग्री के उपयोग से प्रकृति के एक दृश्य को दोहराने के लिए किया गया था, जो उत्पादों के साथ मिलकर एक सामंजस्यपूर्ण टुकड़ा बन जाता है।