डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
फर्नीचर संग्रह फर्नीचर

Phan

फर्नीचर संग्रह फर्नीचर फान कलेक्शन फान कंटेनर से प्रेरित है जो एक थाई कंटेनर कल्चर है। डिजाइनर फ़ैन कंटेनरों की संरचना का उपयोग फर्नीचर की संरचना बनाने के लिए करता है जो इसे मजबूत बनाता है। प्रपत्र और विवरण को डिज़ाइन करें जो इसे आधुनिक और सरल बनाते हैं। डिज़ाइनर ने लेजर-कट तकनीक और सीएनसी लकड़ी के साथ एक तह धातु शीट मशीन संयोजन का उपयोग एक जटिल और अद्वितीय विवरण बनाने के लिए किया जो दूसरों की तुलना में अलग है। संरचना को लंबे, मजबूत लेकिन हल्के रहने के लिए सतह को पाउडर-लेपित सिस्टम के साथ समाप्त किया गया है।

तह स्टूल

Tatamu

तह स्टूल 2050 तक पृथ्वी की दो तिहाई आबादी शहरों में रहेगी। टाटामु के पीछे मुख्य महत्वाकांक्षा उन लोगों के लिए लचीला फर्नीचर प्रदान करना है, जिनकी जगह सीमित है, जिनमें वे अक्सर शामिल होते हैं। उद्देश्य एक सहज फर्नीचर बनाना है जो अल्ट्रा-पतली आकृति के साथ मजबूती को जोड़ती है। मल को तैनात करने के लिए केवल एक घुमा आंदोलन होता है। जबकि टिकाऊ कपड़े से बने सभी टिका हल्के वजन रखते हैं, लेकिन लकड़ी के किनारे स्थिरता प्रदान करते हैं। एक बार जब इस पर दबाव डाला जाता है, तो स्टूल केवल मजबूत हो जाता है, क्योंकि इसके टुकड़े एक साथ बंद हो जाते हैं, इसकी अनूठी तंत्र और ज्यामिति के कारण।

कुर्सी

Haleiwa

कुर्सी हेलीवा टिकाऊ रतन को स्वीपिंग कर्व्स में बुनता है और एक अलग सिल्हूट कास्ट करता है। प्राकृतिक सामग्री फ़िलिपींस में कारीगर परंपरा को श्रद्धांजलि देते हैं, वर्तमान समय के लिए रीमेक। जोड़ी, या एक बयान के टुकड़े के रूप में उपयोग किया जाता है, डिजाइन की बहुमुखी प्रतिभा इस कुर्सी को विभिन्न शैलियों के अनुकूल बनाती है। फॉर्म और फंक्शन, ग्रेस और स्ट्रेंथ, आर्किटेक्चर और डिज़ाइन के बीच संतुलन बनाना, हेलीवा जितनी खूबसूरत है उतनी ही आरामदायक भी।

कार्य दीपक

Pluto

कार्य दीपक प्लूटो शैली पर ध्यान केंद्रित करता है। इसकी कॉम्पैक्ट, एरोडायनामिक सिलेंडर को एक एंगल्ड ट्राइपॉड बेस के ऊपर एक सुंदर हैंडल द्वारा परिक्रमा की जाती है, जिससे इसकी नरम-लेकिन-केंद्रित रोशनी के साथ सटीक स्थिति के लिए आसान हो जाता है। इसका रूप दूरबीनों से प्रेरित था, लेकिन इसके बजाय, यह तारों के बजाय पृथ्वी पर ध्यान केंद्रित करना चाहता है। मकई-आधारित प्लास्टिक का उपयोग करके 3 डी प्रिंटिंग के साथ बनाया गया, यह एक औद्योगिक फैशन में न केवल 3 डी प्रिंटर का उपयोग करने के लिए अद्वितीय है, बल्कि पर्यावरण के अनुकूल भी है।

दीपक

Mobius

दीपक मोबियस रिंग मोबियस लैंप के डिजाइन के लिए प्रेरणा देता है। एक लैंप स्ट्रिप में दो छाया सतह (यानी दो-तरफा सतह), अग्रभाग और रिवर्स हो सकते हैं, जो चौतरफा प्रकाश की मांग को पूरा करेगा। इसकी विशेष और सरल आकृति में रहस्यमय गणितीय सौंदर्य शामिल है। इसलिए, अधिक लयबद्ध सौंदर्य को गृह जीवन में लाया जाएगा।

कसरत सिलिकॉन पानी की बोतल

Happy Aquarius

कसरत सिलिकॉन पानी की बोतल हैप्पी कुंभ सभी उम्र के लिए एक सुरक्षित और अच्छी पकड़ वाली पानी की बोतल है। इसमें एक चिकनी मुस्कुराती हुई वक्रता की आकृति है, जो युवा, ऊर्जावान और फैशनेबल है। 100% पुनर्नवीनीकरण खाद्य ग्रेड सिलिकॉन द्वारा निर्मित, तापमान रेंज के रूप में बनाए रखने 220 डिग्री। C से -40 डि.से. सी, कोई प्लास्टिसाइज़र लीचेड नहीं है और बीपीए मुक्त है। नरम स्पर्श सतह कोटिंग रेशमी महसूस, पकड़ और पकड़ में अच्छा प्रदान करता है। स्प्रिंगनेस, लोच और खोखली संरचना की सुविधा बोतल को हैंड ग्रिपर के साथ-साथ हल्के वजन वाले डम्बल के रूप में काम करने में सक्षम बनाती है।