डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
बहुक्रियाशील निर्माण किट

JIX

बहुक्रियाशील निर्माण किट JIX एक निर्माणाधीन किट है जो न्यूयॉर्क आधारित दृश्य कलाकार और उत्पाद डिजाइनर पैट्रिक मार्टिनेज द्वारा बनाई गई है। यह छोटे मॉड्यूलर तत्वों से युक्त होता है जो विशेष रूप से विभिन्न प्रकार के निर्माणों को बनाने के लिए मानक पीने के तिनके को एक साथ जोड़ने के लिए डिज़ाइन किए जाते हैं। JIX कनेक्टर फ्लैट ग्रिड्स में आते हैं जो आसानी से अलग हो जाते हैं, इंटरसेक्ट होते हैं, और जगह पर लॉक हो जाते हैं। JIX के साथ आप महत्वाकांक्षी कमरे के आकार की संरचनाओं से सब कुछ टेबल टॉप मूर्तियों को जटिल कर सकते हैं, सभी JIX कनेक्टर और पीने के तिनके का उपयोग कर सकते हैं।

बाथरूम संग्रह

CATINO

बाथरूम संग्रह कैटिनो एक विचार को आकार देने की इच्छा से पैदा हुआ है। यह संग्रह सरल तत्वों के माध्यम से रोजमर्रा की जिंदगी की कविता को उकसाता है, जो समकालीन तरीके से हमारी कल्पना के मौजूदा कट्टरपंथियों को फिर से व्याख्या करता है। यह प्राकृतिक लकड़ी के उपयोग के माध्यम से, गर्म और ठोसता के वातावरण में लौटने का सुझाव देता है, जो ठोस से बना होता है और अनन्त रहने के लिए इकट्ठा होता है।

वाशबेसिन

Angle

वाशबेसिन दुनिया में उत्कृष्ट डिजाइन के साथ बहुत सारे वॉशबेसिन हैं। लेकिन हम इस बात को एक नए कोण से देखने की पेशकश करते हैं। हम सिंक का उपयोग करने की प्रक्रिया का आनंद लेने और नाली छेद के रूप में इतने आवश्यक लेकिन गैर-सौंदर्यवादी विस्तार को छिपाने का अवसर देना चाहते हैं। "एंगल" लैकोनिक डिज़ाइन है, जिसमें आरामदायक उपयोग और सफाई प्रणाली के लिए सभी विवरणों को सोचा गया है। इसका उपयोग करने के दौरान आप नाली के छेद का निरीक्षण नहीं करते हैं, सब कुछ ऐसा दिखता है जैसे पानी बस गायब हो गया था। यह प्रभाव, एक ऑप्टिकल भ्रम के साथ संबद्ध सिंक सतहों के एक विशेष स्थान द्वारा प्राप्त किया जाता है।

पोर्टेबल स्पीकर

Ballo

पोर्टेबल स्पीकर स्विस डिजाइन स्टूडियो बर्नहार्ड | BURKARD ने OYO के लिए एक अनोखा स्पीकर डिजाइन किया। स्पीकर का आकार एक वास्तविक क्षेत्र के साथ एक आदर्श क्षेत्र है। बोलो स्पीकर 360 डिग्री संगीत के अनुभव के लिए देता है, रोल करता है या लटकाता है। डिजाइन न्यूनतर डिजाइन के सिद्धांतों का पालन करता है। एक रंगीन बेल्ट दो गोलार्द्धों को फ्यूज करती है। यह स्पीकर की सुरक्षा करता है और एक सतह पर झूठ बोलने पर बास टोन को बढ़ाता है। स्पीकर एक बिल्ट-इन रिचार्जेबल लिथियम बैटरी के साथ आता है और अधिकांश ऑडियो उपकरणों के साथ संगत है। 3.5 मिमी जैक हेडफ़ोन के लिए एक नियमित प्लग है। BALLO स्पीकर दस अलग-अलग रंगों में उपलब्ध है।

व्यक्तिगत घर थर्मोस्टैट

The Netatmo Thermostat for Smartphone

व्यक्तिगत घर थर्मोस्टैट स्मार्टफोन के लिए थर्मोस्टेट पारंपरिक थर्मोस्टेट डिजाइन के साथ ब्रीच में एक न्यूनतम, सुरुचिपूर्ण डिजाइन प्रस्तुत करता है। पारभासी घन एक पल में सफेद से रंग में चला जाता है। आपको बस डिवाइस के पीछे 5 इंटरचेंजेबल कलर फिल्मों में से एक को लागू करना है। नरम और हल्का, रंग मौलिकता का एक नाजुक स्पर्श लाता है। भौतिक इंटरैक्शन को न्यूनतम रखा गया है। एक साधारण स्पर्श तापमान को बदलने की अनुमति देता है जबकि अन्य सभी नियंत्रण उपयोगकर्ता के स्मार्टफोन से किए जाते हैं। ई-स्याही स्क्रीन को इसकी अद्वितीय गुणवत्ता और न्यूनतम ऊर्जा खपत के लिए चुना गया है।

दीपक

Schon

दीपक इस अद्वितीय दीपक के प्रकाश स्रोतों को समग्र आकार के केंद्र में रखा गया है, इसलिए यह एक नरम और समान प्रकाश स्रोत को रोशन करता है। प्रकाश की सतह मुख्य शरीर से अलग होती है इसलिए शरीर के निचले हिस्सों के साथ सरल शरीर की आकृति और बिजली की कम खपत के माध्यम से ऊर्जा की बचत होती है। इसके अलावा प्रकाश को चालू या बंद करने के लिए स्पर्श करने योग्य शरीर इस अद्वितीय प्रकाश की एक और आधुनिक विशेषता है। अभिव्यक्ति से दीपक के प्रकाश और प्रकाश व्यवस्था में अंतर होता है। लैंप से अधिकांश प्रकाश ताकि दर्शक रोशनी का लाभ नहीं उठाएगा। जीने के लिए सुंदर।