डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
दीपक

Jal

दीपक बस एक और लैंप, जल, तीन मुख्य सिद्धांतों पर आधारित है: सादगी, गुणवत्ता और पवित्रता। इसमें डिजाइन की सादगी, सामग्री की गुणवत्ता और उत्पाद के उद्देश्य की शुद्धता शामिल है। यह बुनियादी रखा गया था लेकिन समान माप में ग्लास और प्रकाश दोनों को महत्व दिया गया था। इस वजह से, जल का उपयोग विभिन्न तरीकों, स्वरूपों और संदर्भों में किया जा सकता है।

सहायता

Spoutnic

सहायता स्पाउटनिक एक सहायता रोबोट है जिसे मुर्गों को अपने घोंसले के बक्से में रखने के लिए शिक्षित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। मुर्गियाँ उसके दृष्टिकोण पर उठती हैं और घोंसले में लौट आती हैं। आम तौर पर, ब्रीडर को अपने सभी भवनों के चारों ओर हर घंटे या यहां तक कि बिछाने के चरम पर आधे घंटे तक घूमना पड़ता है, ताकि मुर्गियों को जमीन पर अपने अंडे देने से रोका जा सके। छोटा स्वायत्त Spoutnic रोबोट आसानी से आपूर्ति की जंजीरों के नीचे से गुजरता है और सभी इमारत में घूम सकता है। इसकी बैटरी दिन में रहती है और एक रात में रिचार्ज हो जाती है। यह एक थकाऊ और लंबे कार्य से प्रजनकों को मुक्त करता है, जिससे बेहतर उपज प्राप्त होती है और डीकमीशन किए गए अंडों की संख्या सीमित हो जाती है।

बहुक्रियाशील गिटार

Black Hole

बहुक्रियाशील गिटार ब्लैक होल हार्ड रॉक और मेटल म्यूजिक स्टाइल पर आधारित एक बहुआयामी गिटार है। शरीर का आकार गिटार खिलाड़ियों को आराम का एहसास देता है। यह दृश्य प्रभाव और सीखने के कार्यक्रमों को उत्पन्न करने के लिए फ्रेटबोर्ड पर एक लिक्विड क्रिस्टल डिस्प्ले से सुसज्जित है। गिटार की गर्दन के पीछे ब्रेल संकेत, उन लोगों की मदद कर सकते हैं जो अंधे हैं या गिटार बजाने के लिए कम दृष्टि रखते हैं।

अलमारी

Arca

अलमारी अर्का एक जाल में फंसा एक मोनोलिथ है, एक छाती जो अपनी सामग्री के साथ उत्थान तैरती है। ठोस ओक से बने एक आदर्श जाल में संलग्न लैक्क्विरेड mdf कंटेनर, तीन कुल निष्कर्षण दराज से सुसज्जित है जिसे विभिन्न आवश्यकताओं के अनुसार व्यवस्थित किया जा सकता है। कठोर ठोस ओक जाल को थर्मोफॉर्म ग्लास प्लेटों को समायोजित करने के लिए तैयार किया गया है, ताकि एक कार्बनिक आकार प्राप्त किया जा सके जो पानी के दर्पण का अनुकरण करता है। संपूर्ण अलमारी आदर्श फ्लोटिंग पर जोर देने के लिए पारदर्शी मेथैक्रिलेट समर्थन पर टिकी हुई है।

कंटेनर

Goccia

कंटेनर गोकिया एक कंटेनर है जो घर को नरम आकृतियों और गर्म सफेद रोशनी से सजाता है। यह आधुनिक घरेलू चूल्हा है, बैठक के कमरे में एक किताब पढ़ने के लिए बगीचे या कॉफी टेबल में दोस्तों के साथ एक सुखद घंटे के लिए बैठक बिंदु है। यह गर्म सर्दियों के कंबल, साथ ही मौसमी फल या बर्फ में डूबी एक ताजा गर्मियों की पेय की बोतल को शामिल करने के लिए उपयुक्त सिरेमिक कंटेनरों का एक सेट है। कंटेनर एक रस्सी के साथ छत से लटकाते हैं और वांछित ऊंचाई पर तैनात किए जा सकते हैं। वे 3 आकारों में avaible हैं, जिनमें से सबसे बड़ा एक ठोस ओक टॉप के साथ पूरा किया जा सकता है।

तालिका

Chiglia

तालिका चिगलिया एक मूर्तिकला तालिका है, जिसकी आकृतियाँ नाव की याद दिलाती हैं, लेकिन वे पूरी परियोजना के दिल का भी प्रतिनिधित्व करती हैं। इस अवधारणा का अध्ययन यहां प्रस्तावित मूल मॉडल से शुरू होने वाले एक मॉड्यूलर विकास के आधार पर किया गया है। डॉवेटाइल बीम की रैखिकता कशेरुक की संभावना के साथ संयुक्त रूप से इसे स्वतंत्र रूप से स्लाइड करने के लिए, तालिका की स्थिरता की गारंटी देती है, इसे लंबाई में विकसित करने की अनुमति देती है। ये विशेषताएं इसे गंतव्य वातावरण के लिए आसानी से अनुकूलन योग्य बनाती हैं। वांछित आयामों को प्राप्त करने के लिए कशेरुक की संख्या और बीम की लंबाई बढ़ाने के लिए पर्याप्त होगा।