डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
कुर्सी

Tulpi-seat

कुर्सी टुल्पी-डिज़ाइन एक डच डिज़ाइन स्टूडियो है, जो इनडोर और बाहरी वातावरण के लिए विचित्र, मूल और चंचल डिज़ाइन के लिए एक फ्लेयर के साथ सार्वजनिक डिज़ाइन पर एक प्रमुख ध्यान केंद्रित करता है। मार्को मंडर्स ने अपनी टुल्पी-सीट के साथ अंतर्राष्ट्रीय पहचान हासिल की। टुल्पी-सीट पर नज़र रखने वाले, किसी भी वातावरण में रंग जोड़ देंगे। यह डिजाइन, एर्गोनॉमिक्स और एक विशाल मज़ेदार कारक के साथ स्थिरता का एक आदर्श संयोजन है! टुल्पी-सीट स्वचालित रूप से तह करता है जब उसका रहने वाला उठ जाता है, अगले उपयोगकर्ता के लिए एक साफ और सूखी सीट की गारंटी देता है! 360 डिग्री रोटेशन के साथ, टुल्पी-सीट आपको अपना स्वयं का दृश्य चुनने देता है!

शहरी प्रकाश व्यवस्था

Herno

शहरी प्रकाश व्यवस्था इस परियोजना की चुनौती तेहरान पर्यावरण के साथ शहरी प्रकाश व्यवस्था को तैयार करना और नागरिकों के लिए अपील करना है। यह प्रकाश आज़ादी टॉवर से प्रेरित था: तेहरान का प्रमुख प्रतीक। यह उत्पाद आसपास के क्षेत्र और लोगों को गर्म प्रकाश उत्सर्जन के साथ, और विभिन्न रंगों के साथ एक अनुकूल वातावरण बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया था।

वायरलेस स्पीकर

FiPo

वायरलेस स्पीकर FiPo (संक्षिप्त रूप "फायर पावर") इसकी आंख को पकड़ने वाले डिजाइन के साथ डिजाइन प्रेरणा के रूप में हड्डी की कोशिकाओं में ध्वनि के गहन प्रवेश को संदर्भित करता है। लक्ष्य शरीर की हड्डी और इसकी कोशिकाओं में उच्च शक्ति और गुणवत्ता वाली ध्वनि उत्पन्न करना है। यह उपयोगकर्ता को ब्लूटूथ के माध्यम से स्पीकर को मोबाइल फोन, लैपटॉप, टैबलेट और अन्य उपकरणों से कनेक्ट करने में सक्षम बनाता है। स्पीकर के प्लेसमेंट कोण को एर्गोनोमिक मानकों के संबंध में डिजाइन किया गया है। इसके अलावा, स्पीकर अपने ग्लास आधार से अलग होने में सक्षम है, जो उपयोगकर्ता को इसे रिचार्ज करने में सक्षम बनाता है।

साइकिल लाइटिंग

Safira Griplight

साइकिल लाइटिंग SAFIRA आधुनिक साइकिल चालकों के लिए हैंडलबार पर गन्दा सामान को हल करने के इरादे से प्रेरित है। फ्रंट लैंप और दिशा सूचक को ग्रिप डिज़ाइन में एकीकृत करके, शानदार ढंग से लक्ष्य को प्राप्त करें। बैटरी केबिन के रूप में खोखले हैंडलबार के स्थान का उपयोग करने से बिजली की क्षमता अधिकतम हो जाती है। पकड़, बाइक प्रकाश, दिशा सूचक और हैंडलबार बैटरी केबिन के संयोजन के कारण, SAFIRA सबसे कॉम्पैक्ट और प्रासंगिक शक्तिशाली बाइक रोशनी प्रणाली बन जाती है।

साइकिल लाइटिंग

Astra Stylish Bike Lamp

साइकिल लाइटिंग एस्ट्रा क्रांतिकारी डिजाइन एल्यूमीनियम एकीकृत शरीर के साथ एक हाथ की स्टाइलिश बाइक दीपक है। एस्ट्रा पूरी तरह से एक साफ और स्टाइलिश परिणाम में हार्ड माउंट और हल्के शरीर को जोड़ती है। सिंगल साइड एल्युमीनियम आर्म न केवल टिकाऊ होता है, बल्कि एस्ट्रा को हैंडलबार के मध्य में तैरने देता है जो सबसे चौड़ी बीम रेंज प्रदान करता है। एस्ट्रा में एक परिपूर्ण कट ऑफ लाइन है, बीम सड़क के दूसरी तरफ लोगों को चकाचौंध नहीं करेगा। एस्ट्रा बाइक को चमकदार आँखों की एक जोड़ी देता है जो सड़क को हल्का करता है।

ठंडा पनीर ट्रॉली

Keza

ठंडा पनीर ट्रॉली पैट्रिक सरन ने 2008 में केजा पनीर ट्रॉली बनाई। मुख्य रूप से एक उपकरण, इस ट्रॉली को डिनर की उत्सुकता को भी उत्तेजित करना चाहिए। यह औद्योगिक पहियों पर इकट्ठे लकड़ी के ढांचे की बनावट के माध्यम से हासिल किया गया है। शटर को खोलने और इसकी आंतरिक अलमारियों को तैनात करने पर, गाड़ी परिपक्व चींज की एक बड़ी प्रस्तुति तालिका प्रकट करती है। इस चरण प्रोप का उपयोग करके, वेटर उपयुक्त बॉडी लैंग्वेज को अपना सकता है।