डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
सीफूड पैकेजिंग

PURE

सीफूड पैकेजिंग इस नई उत्पाद व्यवस्था की अवधारणा "से मुक्त" है। बस इसे लगाने के लिए, हमने एक असामान्य रूप से आराम से डिजाइन बनाया। आमतौर पर टिनडेड सीफ़ूड के लिए गहरे और गुच्छेदार पैकिंग्स होते हैं, हमारा डिज़ाइन किसी भी ऑप्टिकल गिट्टी से "मुक्त" है। दूसरी ओर, रेंज एलर्जी और खाद्य-संवेदनशील लोगों के लिए भी है। तो यह लगभग जानबूझकर किसी तरह का चिकित्सा लगता है। बिक्री 2013 में शुरू हुई और बेहद सफल रही। खुदरा व्यापार की प्रतिक्रिया है: हम एक अच्छे दिखने और अच्छी तरह से सोचा अवधारणा के लिए बहुत लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। ग्राहक इसे पसंद करेंगे।

कॉर्पोरेट वास्तुकला अवधारणा

ajando Next Level C R M

कॉर्पोरेट वास्तुकला अवधारणा एजेंडा मचान अवधारणा: सूचना हमारे ब्रह्मांड की निर्माण सामग्री है। जर्मनी के मैनहेम बंदरगाह जिले में एक बहुत ही असामान्य मचान बनाया गया है। जनवरी 2013 में शुरू होने वाली पूरी अंजांडो टीम वहां रहकर काम करेगी। आर्किटेक्ट पीटर स्टैसेक और कार्लज़ूहे में स्थित लॉफ्टरवेक आर्किटेक्ट ऑफिस मचान के कॉरपोरेट आर्किटेक्चर कॉन्सेप्ट के पीछे हैं। यह व्हीलर की क्वांटम भौतिकी, जोसेफ एम। हॉफमैन की वास्तुकला से प्रेरित था और निश्चित रूप से, अजांडो की सूचना विशेषज्ञता: "सूचना विश्व को गोल बनाती है"। इलोना कोग्लिन मुक्त पत्रकार का पाठ

शहरी इलेक्ट्रिक्ल-ट्राइक

Lecomotion

शहरी इलेक्ट्रिक्ल-ट्राइक पर्यावरण के अनुकूल और अभिनव दोनों, LECOMOTION E-trike एक इलेक्ट्रिक-असिस्ट ट्राइसिकल है जो नेस्टेड शॉपिंग ट्रॉल्स से प्रेरित था। लुटियनियन ई-ट्राइक्स को शहरी बाइक शेयरिंग सिस्टम के हिस्से के रूप में काम करने के लिए बनाया गया है। कॉम्पैक्ट भंडारण के लिए एक पंक्ति में एक दूसरे के भीतर घोंसला बनाने के लिए भी बनाया गया है और एक झूलते हुए पीछे के दरवाजे और एक हटाने योग्य क्रैंक सेट के माध्यम से एक बार में कई इकट्ठा करने और स्थानांतरित करने की सुविधा है। पेडलिंग सहायता प्रदान की जाती है। आप इसे सहायक बाइक के साथ या बिना एक सामान्य बाइक के रूप में उपयोग कर सकते हैं। कार्गो ने 2 बच्चों या एक वयस्क को परिवहन की अनुमति दी।

स्टेशनरी

commod – Feines in Holz

स्टेशनरी "काम" इंटीरियर के काम में विशेषज्ञता प्राप्त है। "ठीक लकड़ी की वस्तुओं" के आदर्श वाक्य के लिए सही है कंपनी विशेष रूप से अत्यधिक अनन्य आवासीय परियोजनाओं का एहसास करती है। स्टेशनरी को इस दावे को पूरा करना था। विशेष रूप से मिश्रित रंग का उपयोग करके एक कम लेकिन चंचल लेआउट का एहसास हुआ है। स्टेशनरी फर्म की शैली के साथ-साथ उसकी विचारधारा को केवल सबसे कीमती सामग्री का उपयोग करने के लिए दर्शाती है: कागज 100 प्रतिशत कपास से बना है, असली लकड़ी के लिबास के लिफाफे। व्यवसायिक कार्ड में "लकड़ी" लिखा होता है, जिसमें लकड़ी के विशिष्ट उत्पादों वाले 3-आयामी कमरे का निर्माण किया जाता है।

पेपर श्रेडर

HandiShred

पेपर श्रेडर HandiShred एक पोर्टेबल मैनुअल पेपर श्रेडर है जिसमें किसी बाहरी शक्ति स्रोत की आवश्यकता नहीं होती है। यह छोटे और बड़े करीने से बनाया गया है ताकि आप इसे अपने डेस्क पर रख सकें, एक दराज या ब्रीफ़केस के अंदर जो आसानी से कहीं भी आपके महत्वपूर्ण दस्तावेज़ तक पहुंच और श्रेड कर सके। यह आसान श्रेडर किसी भी दस्तावेज या रसीद को काटने के लिए बहुत अच्छा काम करता है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि निजी, गोपनीय और किसी भी व्यक्तिगत जानकारी को हर समय सुरक्षित रखा जाए।

इंटरैक्शन टेबल

paintable

इंटरैक्शन टेबल पेंट करने योग्य सभी के लिए एक बहुक्रिया तालिका है, यह एक साधारण तालिका, एक ड्राइंग टेबल या एक संगीत वाद्ययंत्र हो सकती है। आप अपने दोस्तों या परिवारों के साथ संगीत बनाने के लिए टेबल की सतह पर पेंट करने के लिए विभिन्न प्रकार के रंगों का उपयोग कर सकते हैं, और सतह रंग सेंसर द्वारा माधुर्य बनने के लिए ड्राइंग को स्थानांतरित कर देगा। दो ड्राइंग तरीके, रचनात्मक ड्राइंग और संगीत नोट ड्राइंग हैं, बच्चे कुछ भी आकर्षित कर सकते हैं जो वे यादृच्छिक संगीत बनाना चाहते हैं या हम नर्सरी राइम बनाने के लिए विशिष्ट स्थिति पर रंग भरने के लिए नियम का उपयोग करते हैं।