डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
बिक्री केंद्र

Ad Jinli

बिक्री केंद्र इस परियोजना ने शहरी भूखंड में पुरानी इमारतों को पुनर्निर्मित किया है और इमारतों को नई कार्यात्मक आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए नया कार्यात्मक मिशन देता है। डिजाइनर परियोजना के कार्यान्वयन की अखंडता को सुनिश्चित करने के लिए लोगों को चार-स्तरीय शहर में आधुनिक शैली के निर्माण से लेकर आंतरिक सजावट डिजाइन तक आधुनिक शैली को स्वीकार करने का नेतृत्व करने का प्रयास करते हैं।

पोर्टेबल स्पीकर

Seda

पोर्टेबल स्पीकर Seda एक खुफिया प्रौद्योगिकी आधार कार्यात्मक उपकरण है। केंद्र में पेन धारक एक अंतरिक्ष आयोजक है। इसके अलावा, USB पोर्ट और ब्लूटूथ कनेक्शन के रूप में डिजिटल फीचर्स इसे पोर्टेबल प्लेयर के रूप में बनाते हैं और स्पीकर का उपयोग होम एरिया के साथ होता है। बाहरी बॉडी में लगा एक लाइट बार डेस्क लाइट का काम करता है। इसके अलावा, शानदार दिखने वाला आकर्षण इसे बनाता है इसलिए इंटीरियर डिज़ाइन में होम-वेयर का उपयोग किया जा सकता है। इसके अलावा, अंतरिक्ष का बेहतर तरीके से उपयोग करना सेडा की आवश्यक विशेषताओं में से एक है।

कार्यालय

Phuket VIP Mercury

कार्यालय खुलेपन और ब्रांड-इन-डेप्थ एक्सप्लोरेशन के विषय के आधार पर, डिज़ाइन की खोज की और मुख्य रचनात्मक तत्व के रूप में ग्रह के साथ दृश्य विस्तार और ब्रांड स्टोरी का एक दृश्य एकीकरण बनाया। नई दृश्य सोच के साथ योजना ने निम्नलिखित तीन समस्याओं को हल किया: अंतरिक्ष के खुलेपन और कार्यों का संतुलन; अंतरिक्ष के कार्यात्मक क्षेत्रों का विभाजन और संयोजन; बुनियादी स्थानिक शैली की नियमितता और परिवर्तन।

वेबसाइट

Travel

वेबसाइट डिजाइन ने एक न्यूनतम शैली का उपयोग किया, ताकि अनावश्यक जानकारी के साथ उपयोगकर्ता के अनुभव को अधिभार न डालें। एक सरल और स्पष्ट डिज़ाइन के साथ समानांतर में यात्रा उद्योग में एक न्यूनतम शैली का उपयोग करना भी बहुत मुश्किल है, उपयोगकर्ता को अपनी यात्रा के बारे में पूरी जानकारी प्राप्त करनी चाहिए और यह गठबंधन करना आसान नहीं है।

कॉफी कप और तश्तरी

WithDelight

कॉफी कप और तश्तरी कॉफी के किनारे पर काटने के आकार के मीठे ट्रीट को परोसा जाना कई अलग-अलग संस्कृतियों का हिस्सा है क्योंकि यह तुर्की में तुर्की के साथ एक कप कॉफी, इटली में बिस्कुट, स्पेन में चुरोस और अरब में खजूर परोसने का रिवाज है। हालांकि, पारंपरिक सॉसर पर ये उपचार गर्म कॉफी कप की ओर स्लाइड करते हैं और कॉफी फैल से चिपक जाते हैं या गीले हो जाते हैं। इसे रोकने के लिए, इस कॉफी कप में कॉफी रखने के लिए समर्पित स्लॉट्स के साथ एक तश्तरी है। चूंकि कॉफी सर्वोत्कृष्ट गर्म पेय पदार्थों में से एक है, कॉफी पीने के अनुभव की गुणवत्ता में सुधार दैनिक जीवन के संबंध में महत्व रखता है।

ब्रांडिंग और पैकेजिंग

Leman Jewelry

ब्रांडिंग और पैकेजिंग लेमन ज्वेलरी की नई पहचान के लिए दृश्य समाधान लक्जरी, उत्तम अभी तक परिष्कृत और न्यूनतम भावना को उजागर करने के लिए एक पूरी नई प्रणाली थी। नया लोगो, जो काम करने की प्रक्रिया से प्रेरित है, उनकी हाउट कॉउचर डिजाइन सेवा, एक स्टार-प्रतीक या चमक प्रतीक के आसपास के सभी हीरे के आकार को क्राफ्ट करके, एक परिष्कृत प्रतीक बनाकर और हीरे के चमक प्रभाव की भी गूंज है। बाद में, सभी संपार्श्विक सामग्रियों को उच्च गुणवत्ता के विवरण के साथ उत्पादित किया गया था ताकि सभी नए ब्रांड दृश्य तत्वों की विलासिता को उजागर किया जा सके।