डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
बिक्री केंद्र

Feiliyundi

बिक्री केंद्र एक अच्छा डिजाइन काम लोगों की भावना को जगाएगा। डिजाइनर पारंपरिक शैली की स्मृति से बाहर निकलता है और शानदार और भविष्य के अंतरिक्ष संरचना में एक नया अनुभव डालता है। एक विशाल पर्यावरणवाद अनुभव हॉल को कलात्मक प्रतिष्ठानों की सावधानीपूर्वक नियुक्ति, सामग्री और रंगों द्वारा रिक्त स्थान और सजावटी सतह की स्पष्ट आवाजाही के माध्यम से बनाया गया है। इसमें रहना न केवल प्रकृति की वापसी है, बल्कि एक लाभदायक यात्रा भी है।

रेंज हूड

Black Hole Hood

रेंज हूड ब्लैक होल और वर्म होल द्वारा प्रेरित इस रेंज हूड उत्पाद को सुंदर और आधुनिक रूप देता है, जो सभी को भावुक और सस्ती बनाता है। यह खाना बनाते समय भावनात्मक क्षण और आसान उपयोग करता है। यह हल्का, स्थापित करने में आसान, साफ करने में आसान और आधुनिक इलैंडियन रसोई के लिए डिज़ाइन किया गया है।

बिक्री केंद्र

HuiSheng Lanhai

बिक्री केंद्र दृश्य डिजाइन के महासागर विषय के साथ, अंतरिक्ष आत्मा को समाप्त करें, दृश्य संचार तत्व के रूप में पिक्सेल वर्ग के साथ, खेल में बच्चों को सीखने की खोज का पता लगाने दें और विकास मामले का मूल बनें, मुक्त स्थान की स्थिति प्रस्तुत करता है। मस्ती में शिक्षा का काल्पनिक प्रभाव। फॉर्म, स्केल, रंग सुविधा, संरचना से लेकर मनोवैज्ञानिक संवेदी अनुभव तक, अंतरिक्ष की अवधारणा जारी रहती है और समृद्ध होती है जब सभी तत्व एकीकृत और टकराते हैं।

स्पीकर

Black Hole

स्पीकर ब्लैक होल आधुनिक बुद्धिमान तकनीक के आधार पर बनाया गया है, और यह एक ब्लूटूथ पोर्टेबल स्पीकर है। यह किसी भी मोबाइल फोन को विभिन्न प्लेटफार्मों के साथ जोड़ा जा सकता है, और बाहरी पोर्टेबल स्टोरेज से कनेक्ट करने के लिए एक यूएसबी पोर्ट है। एम्बेडेड लाइट का उपयोग डेस्क लाइट के रूप में किया जा सकता है। साथ ही, ब्लैक होल का आकर्षक लुक इसे आसान बनाता है इसलिए इंटीरियर डिज़ाइन में होमवेयर का इस्तेमाल किया जा सकता है।

पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर

Black Box

पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर यह एक ब्लूटूथ पोर्टेबल स्पीकर है। यह हल्का और छोटा है और इसका भावनात्मक रूप है। मैंने तरंगों के आकार को सरल करके ब्लैक बॉक्स स्पीकर फॉर्म को डिजाइन किया। स्टीरियो साउंड सुनने के लिए, इसमें दो स्पीकर हैं, लेफ्ट और राइट। इसके अलावा ये दो स्पीकर तरंग के प्रत्येक भाग हैं। एक पॉजिटिव वेव शेप और एक निगेटिव वेव शेप है। उपयोग करने के लिए, यह डिवाइस ब्लूटूथ द्वारा मोबाइल और कंप्यूटर जैसे अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों से जोड़ी को जोड़ सकता है और ध्वनि बजा सकता है। साथ ही इसमें बैटरी शेयरिंग भी है। दो वक्ताओं को एक साथ रखते हुए, उपयोग में नहीं होने पर एक ब्लैक बॉक्स टेबल पर दिखाई देता है।

बिक्री केंद्र

Ad Jinli

बिक्री केंद्र इस परियोजना ने शहरी भूखंड में पुरानी इमारतों को पुनर्निर्मित किया है और इमारतों को नई कार्यात्मक आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए नया कार्यात्मक मिशन देता है। डिजाइनर परियोजना के कार्यान्वयन की अखंडता को सुनिश्चित करने के लिए लोगों को चार-स्तरीय शहर में आधुनिक शैली के निर्माण से लेकर आंतरिक सजावट डिजाइन तक आधुनिक शैली को स्वीकार करने का नेतृत्व करने का प्रयास करते हैं।

दिन की डिजाइन किंवदंती

पौराणिक डिजाइनर और उनके पुरस्कार विजेता कार्य।

डिज़ाइन लीजेंड बेहद प्रसिद्ध डिज़ाइनर हैं जो हमारी दुनिया को उनके अच्छे डिज़ाइनों के साथ बेहतर जगह बनाते हैं। प्रसिद्ध डिजाइनरों और उनके अभिनव उत्पाद डिजाइन, मूल कला कार्यों, रचनात्मक वास्तुकला, उत्कृष्ट फैशन डिजाइन और डिजाइन रणनीतियों की खोज करें। आनंद लें और दुनिया भर में पुरस्कार विजेता डिजाइनरों, कलाकारों, आर्किटेक्ट, इनोवेटर्स और ब्रांडों के मूल डिजाइन कार्यों का पता लगाएं। रचनात्मक डिजाइनों से प्रेरित हों।