डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
पालना, रॉकिंग कुर्सियां

Dimdim

पालना, रॉकिंग कुर्सियां लिस्से वान कॉवेनबर्गे ने इस तरह का एक बहुआयामी समाधान बनाया जो रॉकिंग चेयर के रूप में काम करता है और जब दो डिमडिम कुर्सियों को एक साथ मिलाया जाता है। रॉकिंग चेयर में से प्रत्येक स्टील समर्थन के साथ लकड़ी से बना है और एक अखरोट लिबास में समाप्त हो गया है। बच्चे की पालना बनाने के लिए सीट के नीचे दो छिपे हुए clamps की मदद से दो कुर्सियों को एक-दूसरे पर रखा जा सकता है।

ब्रोच

"Emerald" - Project Asia Metamorphosis

ब्रोच किसी विषय के चरित्र और बाहरी आकार एक आभूषण के नए डिजाइन को बदलने की अनुमति देते हैं। जीवंत प्रकृति में एक अवधि दूसरे में बदल जाती है। वसंत सर्दियों का अनुसरण करता है और सुबह रात के बाद आता है। वातावरण के साथ-साथ रंग भी बदलते हैं। प्रतिस्थापन का यह सिद्धांत, छवियों के प्रत्यावर्तन को «एशिया मेटामोर्फोसिस» के संग्रह में आगे लाया जाता है, संग्रह जहां दो अलग-अलग राज्य, दो अप्रकाशित छवियां एक वस्तु में परिलक्षित होती हैं। निर्माण के चल तत्व आभूषण के चरित्र और उपस्थिति को बदलना संभव बनाते हैं।

मेकअप संग्रह

Kjaer Weis

मेकअप संग्रह काज़र वीस कॉस्मेटिक्स लाइन का डिज़ाइन महिलाओं के श्रृंगार के मूल सिद्धांतों को उसके तीन आवश्यक क्षेत्रों में लागू करता है: होंठ, गाल और आँखें। हमने उन विशेषताओं को दर्पण में आकार देने के लिए डिज़ाइन किया है जिनका उपयोग वे बढ़ाने के लिए करेंगे: होंठों के लिए पतला और लंबा, गालों के लिए बड़ा और चौकोर, आँखों के लिए छोटा और गोल। मूर्त रूप से, एक कॉम्पैक्ट लेटरल मूवमेंट के साथ कॉम्पेक्ट कुंडा खुला होता है, जो तितली के पंखों की तरह निकलता है। पूरी तरह से refillable, ये कॉम्पैक्ट पुनर्नवीनीकरण के बजाय जानबूझकर संरक्षित हैं।

एनालॉग घड़ी

Kaari

एनालॉग घड़ी यह डिजाइन एक स्टैंडर 24h एनालॉग मैकेनिज्म (हाफ-स्पीड आवर हैंड) पर आधारित है। यह डिज़ाइन दो चाप के आकार के कट के साथ प्रदान किया गया है। उनके माध्यम से, घूमने का समय और मिनट हाथ में देखा जा सकता है। घंटे के हाथ (डिस्क) को अलग-अलग रंगों के दो खंडों में विभाजित किया गया है, जो घूर्णन करते हुए, AM या PM समय को उस रंग के आधार पर इंगित करते हैं जो दिखाई देना शुरू होता है। मिनट हाथ बड़े त्रिज्या चाप के माध्यम से दिखाई देता है और निर्धारित करता है कि कौन सा मिनट स्लॉट 0-30 मिनट डायल (चाप के आंतरिक त्रिज्या पर स्थित) और 30-60 मिनट स्लॉट (बाहरी त्रिज्या पर स्थित) से मेल खाती है।

आधुनिक ड्रेस लोफर

Le Maestro

आधुनिक ड्रेस लोफर ले मेस्त्रो एक डायरेक्ट मेटल लेजर सिन्जेड (डीएमएलएस) टाइटेनियम 'मैट्रिक्स हील' को शामिल करके ड्रेस शू में क्रांति लाती है। 'मैट्रिक्स हील' हील सेक्शन के दृश्य द्रव्यमान को कम करता है और ड्रेस शू की संरचनात्मक अखंडता को प्रदर्शित करता है। सुरुचिपूर्ण वैम्प को पूरक करने के लिए, ऊपरी-विशिष्ट विषम डिजाइन के लिए उच्च-दाने वाले चमड़े का उपयोग किया जाता है। एड़ी अनुभाग के ऊपरी हिस्से का एकीकरण अब एक चिकना और परिष्कृत सिल्हूट में बना है।

रिसर्च ब्रांडिंग

Pain and Suffering

रिसर्च ब्रांडिंग यह डिजाइन विभिन्न परतों में पीड़ा की पड़ताल करता है: दार्शनिक, सामाजिक, चिकित्सा और वैज्ञानिक। मेरे व्यक्तिगत दृष्टिकोण से कि पीड़ा और दर्द कई चेहरों और रूपों, दार्शनिक और वैज्ञानिक रूप से आते हैं, मैंने दुख और पीड़ा के मानवीकरण को अपने आधार के रूप में चुना। मैंने मानव संबंधों में प्रकृति और सहजीवी के बीच सहजीवन के बीच समानता का अध्ययन किया और इस शोध से मैंने ऐसे चरित्रों का निर्माण किया जो नेत्रहीन रूप से पीड़ित और पीड़ित के बीच और दर्द और दर्द में एक के बीच सहजीवी संबंधों का प्रतिनिधित्व करते हैं। यह डिजाइन एक प्रयोग है और दर्शक विषय है।