डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
कार्यालय

White Paper

कार्यालय कैनवास की तरह का इंटीरियर डिजाइनरों के रचनात्मक योगदान के लिए एक स्थान तैयार करता है और डिजाइन प्रक्रिया के असंख्य प्रदर्शनी के अवसर पैदा करता है। जैसे-जैसे प्रत्येक परियोजना आगे बढ़ती है, दीवारों और बोर्डों को अनुसंधान, डिजाइन स्केच और प्रस्तुतियों के साथ कवर किया जाता है, हर डिजाइन के विकास को दर्ज करता है और डिजाइनरों की डायरी बन जाता है। सफेद फर्श और पीतल के दरवाजे, जो विशिष्ट रूप से दैनिक उपयोग के लिए नियोजित हैं और कंपनी के विकास के साक्षी हैं, कर्मचारियों और ग्राहकों के पैरों के निशान और उंगलियों के निशान एकत्र करते हैं।

कैफे

Aix Arome Cafe

कैफे कैफे वह जगह है जहाँ आगंतुक समुद्र के साथ सह-अस्तित्व को महसूस करते हैं। अंतरिक्ष के बीच में रखा विशाल अंडे के आकार का ढांचा कैशियर और कॉफी की आपूर्ति के रूप में एक साथ काम कर रहा है। बूथ की आइकॉनिक उपस्थिति अंधेरे और सुस्त लग रही कॉफी की फलियों से प्रेरित है। "बड़ी बीन" के दोनों किनारों के शीर्ष पर दो बड़े उद्घाटन वेंटिलेशन और प्राकृतिक प्रकाश के अच्छे स्रोत के रूप में काम करते हैं। कैफे ने ऑक्टोपस और बुलबुले के गुच्छा की तरह लंबी तालिका प्रदान की। पानी की सतह के लिए मछलियों के दृश्य से प्रतीत होता है बेतरतीब ढंग से लटका हुआ झूमर, चमकदार लहरें चौड़े सफेद आकाश से आरामदायक धूप को अवशोषित करती हैं।

रोड शो

Boom

रोड शो यह चीन में एक फैशनेबल फैशन ब्रांड के रोड शो के लिए एक प्रदर्शनी डिजाइन परियोजना है। इस रोड शो की थीम युवाओं की अपनी छवि को स्टाइल करने की क्षमता पर प्रकाश डालती है, और जनता में इस रोड शो के विस्फोटक शोर का प्रतीक है। ज़िगज़ैग फॉर्म का उपयोग प्रमुख दृश्य तत्व के रूप में किया गया था, लेकिन विभिन्न शहरों में बूथों में लागू होने पर अलग-अलग कॉन्फ़िगरेशन के साथ। प्रदर्शनी बूथ की संरचना सभी "किट-ऑफ-पार्ट्स" फैक्ट्री में पूर्वनिर्मित थी और साइट पर स्थापित की गई थी। रोडशो के अगले पड़ाव के लिए एक नया बूथ डिजाइन बनाने के लिए कुछ हिस्सों का पुन: उपयोग या पुन: संयोजन किया जा सकता है।

ग्राफिक डिजाइन सफलता

The Graphic Design in Media Conception

ग्राफिक डिजाइन सफलता यह पुस्तक ग्राफिक डिज़ाइन के बारे में है; यह स्पष्ट रूप से प्रदान करता है, डिजाइन संरचना पर विस्तृत रूप जो प्रक्रिया के रूप में डिजाइन विधियों के माध्यम से विभिन्न संस्कृतियों के साथ दर्शकों के साथ संवाद करने के लिए उपयोग किया जाता है, इसमें ग्राफिक डिजाइन का अर्थ एक भूमिका के रूप में, तकनीक के रूप में डिजाइन प्रक्रिया, बाजार के संदर्भ के रूप में ब्रांडिंग डिजाइन, पैकेजिंग डिजाइन शामिल है। तैयार किए गए टेम्प्लेट और अत्यधिक कल्पनाशील रचनात्मक से काम करता है, जो डिजाइन के सिद्धांतों को इंगित करने के लिए उपयोग किया जाता है।

बिक्री कार्यालय

Chongqing Mountain and City Sales Office

बिक्री कार्यालय "माउंटेन" इस बिक्री कार्यालय का मुख्य विषय है, जो चोंगकिंग की भौगोलिक पृष्ठभूमि से प्रेरित है। फर्श पर ग्रे मार्बल्स का पैटर्न त्रिकोणीय आकार में बन रहा है; और "माउंटेन" की अवधारणा को प्रदर्शित करने के लिए फीचर दीवारों और अनियमित आकार के रिसेप्शन काउंटर पर बहुत सारे विषम और तेज कोण हैं। इसके अलावा, फर्श को जोड़ने वाली सीढ़ियों को गुफा के माध्यम से पारित होने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इस बीच, एलईडी लाइटिंग को छत से लटका दिया जाता है, घाटी में बारिश के दृश्य की नकल की जाती है और पूरे प्रभाव को नरम करने के लिए प्राकृतिक भावना पेश की जाती है।

छुट्टियों के घर के लिए ग्राफिक्स

SAKÀ

छुट्टियों के घर के लिए ग्राफिक्स PRIM PRIM स्टूडियो ने गेस्ट हाउस SAK: के लिए दृश्य पहचान बनाई, जिसमें: नाम और लोगो डिजाइन, हर कमरे के लिए ग्राफिक्स (प्रतीक डिजाइन, वॉलपेपर पैटर्न, दीवार चित्रों के लिए डिजाइन, तकिया appliques आदि), वेबसाइट डिजाइन, पोस्टकार्ड, बैज, नाम कार्ड। आमंत्रण। अतिथि गृह SAKÀ में प्रत्येक कमरा Druskininkai (लिथुआनिया में एक रिसॉर्ट शहर घर में स्थित है) और उसके आसपास से जुड़े एक अलग किंवदंती प्रस्तुत करता है। प्रत्येक कमरे में किंवदंती से एक कीवर्ड के रूप में अपना प्रतीक है। ये आइकन आंतरिक ग्राफिक्स और इसकी दृश्य पहचान बनाने वाली अन्य वस्तुओं में दिखाई देते हैं।