डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
घड़ी

Zeitgeist

घड़ी घड़ी को ज़ेटेजिस्ट दर्शाया गया है, जो स्मार्ट, तकनीक और टिकाऊ सामग्री से जुड़ा हुआ है। उत्पाद का उच्च-तकनीकी चेहरा एक अर्ध टोरस कार्बन शरीर और समय प्रदर्शन (प्रकाश छेद) द्वारा दर्शाया गया है। कार्बन अतीत के अवशेष के रूप में, धातु के हिस्से को बदल देता है और घड़ी के कार्य भाग पर जोर देता है। केंद्रीय भाग की अनुपस्थिति से पता चलता है कि अभिनव एलईडी संकेत शास्त्रीय घड़ी तंत्र की जगह लेते हैं। सॉफ्ट बैकलाइट को उनके मालिक के पसंदीदा रंग के तहत समायोजित किया जा सकता है और एक प्रकाश संवेदक रोशनी की ताकत की निगरानी करेगा।

रोबोटिक वाहन

Servvan

रोबोटिक वाहन यह संसाधन आधारित अर्थव्यवस्था के लिए सेवा वाहन की एक परियोजना है, जो अन्य वाहनों के साथ एक नेटवर्क बनाती है। एक एकल प्रणाली एक दूसरे के साथ संवाद करने की अनुमति देती है, जो यात्रियों के परिवहन की दक्षता में वृद्धि करती है, साथ ही साथ सड़क ट्रेन में आंदोलन (एफएक्स फैक्टर को कम करना, वाहनों के बीच की दूरी) के कारण दक्षता में वृद्धि होती है। कार पर मानवरहित नियंत्रण है। वाहन सममित रूप से है: उत्पादन करने के लिए सस्ता। इसमें चार कुंडा मोटर-पहिए हैं, और गति को उलटने की संभावना है: बड़े आयामों के साथ युद्धाभ्यास। बोर्डिंग के माध्यम से यात्रियों के संचार में सुधार होता है।

फूड फीडर

Food Feeder Plus

फूड फीडर फूड फीडर प्लस न केवल बच्चों को अकेले खाने में मदद करता है, बल्कि माता-पिता के लिए अधिक स्वतंत्रता का मतलब है। माता-पिता द्वारा बनाए गए भोजन को कुचलने के बाद शिशु खुद को पकड़ कर चूस सकते हैं और चबा सकते हैं। फूड फीडर प्लस में शिशुओं की बढ़ती भूख को संतुष्ट करने के लिए एक बड़ा, लचीला सिलिकॉन थैली है। यह एक खिला आवश्यक है जो छोटे लोगों को सुरक्षित रूप से ताजा ठोस भोजन का पता लगाने और आनंद लेने की अनुमति देता है। खाद्य पदार्थों को शुद्ध करने की आवश्यकता नहीं है। बस भोजन को सिलिकॉन थैली में रखें, स्नैप लॉक बंद करें, और बच्चे ताजा भोजन के साथ आत्म-भक्षण का आनंद ले सकते हैं।

कृत्रिम स्थलाकृति

Artificial Topography

कृत्रिम स्थलाकृति गुफा की तरह बड़ा फर्नीचर यह पुरस्कार विजेता परियोजना है जिसने कंटेनर इंटरनेशनल प्रतियोगिता में कला का ग्रांड पुरस्कार जीता। मेरा विचार एक गुफा की तरह अनाकार स्थान बनाने के लिए एक कंटेनर के अंदर मात्रा को खोखला करना है। यह केवल प्लास्टिक सामग्री से बना है। 10 मिमी की मोटाई वाली नरम प्लास्टिक सामग्री की लगभग 1000 शीट्स को समोच्च रेखा के रूप में काट दिया गया था और स्ट्रेटम की तरह टुकड़े टुकड़े कर दिया गया था। यह न केवल कला बल्कि बड़े फर्नीचर भी है। क्योंकि सभी हिस्से सोफे की तरह नरम होते हैं, और जो व्यक्ति इस स्थान में प्रवेश करता है, वह अपने शरीर के रूप के लिए उपयुक्त जगह पाकर आराम कर सकता है।

इंटीरियर स्पेस

Chua chu kang house

इंटीरियर स्पेस इस घर में एक्यूपंक्चर बिंदु संलग्न क्षेत्र को शांतता के एक नए दृश्य से जोड़ना था। ऐसा करने से, घर के खालीपन को आश्रय देने के लिए कुछ ऐतिहासिक और कच्चे आकर्षण बहाल किए जा रहे हैं। नया आवास एक इंटीरियर के भीतर आश्चर्य के साथ समाप्त होता है; एक रसोई के भीतर सूखी और गीली रसोई और एक रसोई के भीतर भोजन। रहने की जगह को भी एक प्रभावशाली कला हमले से बाधित किया गया था जो जल्द ही विद्युत वायरिंग व्यक्तिगत आवास बन गया है। समग्र जोर के पूरक के लिए, सभी रंग की दीवारों पर दाग के लिए गर्म प्रकाश के स्लाइस की आवश्यकता होती है।

कैलेंडर

Calendar 2014 “Town”

कैलेंडर टाउन एक पेपर क्राफ्ट किट है जिसमें कुछ हिस्सों को स्वतंत्र रूप से एक कैलेंडर में इकट्ठा किया जा सकता है। विभिन्न रूपों में इमारतों को एक साथ रखें और अपने बहुत कम शहर बनाने का आनंद लें। गुणवत्ता के डिजाइन में अंतरिक्ष को संशोधित करने और अपने उपयोगकर्ताओं के दिमाग को बदलने की शक्ति है। वे देखने, धारण करने और उपयोग करने की सुविधा प्रदान करते हैं। वे हल्कापन और आश्चर्य के एक तत्व से समृद्ध होते हैं, अंतरिक्ष को समृद्ध करते हैं। हमारे मूल उत्पादों को डिजाइन के साथ जीवन की अवधारणा का उपयोग करके बनाया गया है।