डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
कला फोटोग्राफी

Talking Peppers

कला फोटोग्राफी Nus Nous तस्वीरें मानव शरीर या उनके कुछ हिस्सों का प्रतिनिधित्व करती प्रतीत होती हैं, वास्तव में यह पर्यवेक्षक है जो उन्हें देखना चाहता है। जब हम कुछ भी देखते हैं, यहां तक कि एक स्थिति भी, हम भावनात्मक रूप से उसका निरीक्षण करते हैं और इस कारण से, हम अक्सर खुद को धोखा देते हैं। Nus Nous छवियों में, यह स्पष्ट है कि कैसे द्विपक्षीयता का तत्व मन के सूक्ष्म विस्तार में बदल जाता है जो हमें वास्तविकता से दूर ले जाता है ताकि हमें सुझावों से बना एक काल्पनिक भूलभुलैया में ले जाया जा सके।

कांच की बोतलबंद मिनरल वाटर

Cedea

कांच की बोतलबंद मिनरल वाटर सेडिया जल डिजाइन लैडिन डोलोमाइट्स और प्राकृतिक प्रकाश घटना एनरोसादिरा के बारे में किंवदंतियों से प्रेरित है। अपने अद्वितीय खनिज के कारण, डोलोमाइट्स सूर्योदय और सूर्यास्त के समय एक लाल, जलते हुए रंग में प्रकाश करते हैं, दृश्यों को एक जादुई माहौल देते हैं। "गुलाब के पौराणिक जादुई बगीचे से मिलता-जुलता" सेडिया पैकेजिंग का उद्देश्य इसी क्षण को कैद करना है। परिणाम एक कांच की बोतल है जो पानी को चकाचौंध कर देती है और आश्चर्यजनक प्रभाव से भड़क जाती है। बोतल के रंग खनिज के गुलाब लाल और आकाश के नीले रंग में नहाए हुए डोलोमाइट्स की विशेष चमक से मिलते जुलते हैं।

प्रमुख चाय की दुकान

Toronto

प्रमुख चाय की दुकान कनाडा का सबसे व्यस्त शॉपिंग मॉल स्टूडियो यिमू द्वारा एक ताज़ा नई फलों की चाय की दुकान का डिज़ाइन लेकर आया है। शॉपिंग मॉल में नया हॉटस्पॉट बनने के लिए फ्लैगशिप स्टोर प्रोजेक्ट आदर्श रूप से ब्रांडिंग उद्देश्यों के लिए था। कनाडा के परिदृश्य से प्रेरित होकर, कनाडा के ब्लू माउंटेन का सुंदर सिल्हूट पूरे स्टोर में दीवार की पृष्ठभूमि पर अंकित है। अवधारणा को वास्तविकता में लाने के लिए, स्टूडियो यिमू ने 275cm x 180cm x 150cm मिलवर्क मूर्तिकला को दस्तकारी किया जो प्रत्येक ग्राहक के साथ पूर्ण बातचीत की अनुमति देता है।

प्रकृति सौंदर्य प्रसाधन पैकेजिंग

Olive Tree Luxury

प्रकृति सौंदर्य प्रसाधन पैकेजिंग जर्मन लक्ज़री नेचुरल कॉस्मेटिक्स ब्रांड के लिए नया पैकेजिंग डिज़ाइन इसे कलात्मक रूप से एक डायरी की तरह गर्म रंगों में स्नान करने की कहानी से जोड़ता है। पहली नज़र में अराजक लग रहा है, करीब से निरीक्षण करने पर पैकेजिंग एक मजबूत एकता, एक संदेश का संचार करती है। नई डिजाइन अवधारणा के लिए धन्यवाद, सभी उत्पाद स्वाभाविकता, शैली, प्राचीन उपचार ज्ञान और आधुनिक व्यावहारिकता को विकीर्ण करते हैं।

मंडप

Big Aplysia

मंडप शहरी विकास की प्रक्रिया में यह अपरिहार्य है कि वही निर्मित वातावरण उभरेगा। पारंपरिक इमारतें भी नीरस और अलग लग सकती हैं। विशेष आकार के लैंडस्केप आर्किटेक्चर की उपस्थिति वास्तुशिल्प अंतरिक्ष में लोगों के बीच संबंधों को नरम करती है, दर्शनीय स्थलों की यात्रा के लिए जगह बन जाती है और जीवन शक्ति को सक्रिय करती है।

रसोई Accesories

KITCHEN TRAIN

रसोई Accesories रसोई के उपकरणों की विभिन्न शैलियों का उपयोग दृश्य झुंझलाहट के अलावा एक अच्छा खाना पकाने का माहौल बनाता है। संक्षेप में यह कहते हुए, मैंने आमतौर पर सभी घरों में उपयोग किए जाने वाले इन लोकप्रिय रसोई सामानों का एकीकृत सेट बनाने की कोशिश की। यह डिजाइन पूरी तरह से रचनात्मकता से प्रेरित था। "संयुक्त रूप" और "सुखद उपस्थिति" इसकी दो विशेषताएं हैं। इसके अलावा, बाजार में इसकी अभिनव उपस्थिति के कारण इसका स्वागत किया जाएगा। यह निर्माता और ग्राहक के लिए एक अवसर होगा कि 6 बर्तनों को एक पैकेज में खरीदा जाए।