डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
वॉशबेसिन

Vortex

वॉशबेसिन भंवर डिजाइन का उद्देश्य वॉशबेसिन में पानी के प्रवाह को प्रभावित करने के लिए एक नया रूप खोजना है ताकि उनकी दक्षता बढ़े, उनके उपयोगकर्ता अनुभव में योगदान किया जा सके और उनके सौंदर्य और सौंदर्य गुणों में सुधार हो सके। परिणाम एक रूपक है, जो एक आदर्श भंवर रूप से निकला है जो नाली और पानी के प्रवाह को दर्शाता है जो नेत्रहीन पूरे ऑब्जेक्ट को एक कार्यशील वॉशबेसिन के रूप में दर्शाता है। यह रूप नल के साथ संयुक्त है, पानी को एक सर्पिल पथ में निर्देशित करता है जिससे पानी की एक ही मात्रा अधिक जमीन को कवर करती है जिसके परिणामस्वरूप सफाई के लिए पानी की खपत कम हो जाती है।

बुटीक और शोरूम

Risky Shop

बुटीक और शोरूम रिस्की दुकान को छोटे और डिजाइन द्वारा बनाया गया था, जो कि एक डिजाइन स्टूडियो और विंटेज गैलरी है जिसकी स्थापना पिओट्र पलोस्की ने की थी। टास्क ने कई चुनौतियों का सामना किया, क्योंकि बुटीक एक टेनमेंट हाउस की दूसरी मंजिल पर स्थित है, जिसमें दुकान की खिड़की नहीं है और इसका क्षेत्रफल केवल 80 वर्गमीटर है। यहां छत पर और साथ ही फर्श की जगह का उपयोग करके क्षेत्र को दोगुना करने का विचार आया। एक मेहमाननवाज, घरेलू वातावरण हासिल किया जाता है, भले ही फर्नीचर वास्तव में छत पर उल्टा लटका हुआ हो। जोखिम भरा दुकान सभी नियमों के खिलाफ बनाया गया है (यह गुरुत्वाकर्षण को भी खराब करता है)। यह पूरी तरह से ब्रांड की भावना को दर्शाता है।

झुमके और अंगूठी

Mouvant Collection

झुमके और अंगूठी माउवेंट संग्रह फ्यूचरिज्म के कुछ पहलुओं से प्रेरित था, जैसे कि इटालियन कलाकार अम्बर्टो बोसियोनी द्वारा प्रस्तुत अमूर्त की गतिशीलता और भौतिकता के विचार। बालियां और मोवांट कलेक्शन की अंगूठी में विभिन्न आकारों के कई सोने के टुकड़े होते हैं, जो इस तरह से वेल्डेड होते हैं जो गति के भ्रम को प्राप्त करते हैं और कई अलग-अलग आकृतियों का निर्माण करते हैं, जो इस कोण पर निर्भर करता है कि यह कल्पना है।

वोदका

Kasatka

वोदका "KASATKA" को प्रीमियम वोदका के रूप में विकसित किया गया था। डिजाइन न्यूनतम है, बोतल के रूप में और रंगों में दोनों। एक साधारण बेलनाकार बोतल और रंगों की एक सीमित श्रृंखला (सफेद, भूरे, काले रंग), उत्पाद की क्रिस्टलीय शुद्धता और एक न्यूनतम चित्रमय दृष्टिकोण की लालित्य और शैली पर जोर देते हैं।

नरम और कठोर बर्फ के लिए स्केट

Snowskate

नरम और कठोर बर्फ के लिए स्केट मूल स्नो स्केट यहाँ एक बहुत ही नए और कार्यात्मक डिजाइन में प्रस्तुत किया गया है - कठोर लकड़ी के महोगनी में और स्टेनलेस स्टील के धावकों के साथ। एक लाभ यह है कि एड़ी के साथ पारंपरिक चमड़े के जूते का उपयोग किया जा सकता है, और जैसे कि विशेष जूते की कोई मांग नहीं है। स्केट के अभ्यास की कुंजी, आसान टाई तकनीक है, क्योंकि डिजाइन और निर्माण को स्केट की चौड़ाई और ऊंचाई के अच्छे संयोजन के साथ अनुकूलित किया जाता है। एक अन्य निर्णायक कारक धावकों की चौड़ाई है जो प्रबंधन को ठोस या कठोर बर्फ पर स्केटिंग करते हुए अनुकूलित करता है। धावक स्टेनलेस स्टील में हैं और recessed शिकंजा के साथ फिट हैं।

स्टेडियम आतिथ्य

San Siro Stadium Sky Lounge

स्टेडियम आतिथ्य नए स्काई लाउंज की परियोजना विशाल नवीनीकरण कार्यक्रम का पहला चरण है, जिसमें मिलान के नगर पालिका के साथ एसी मिलन और एफसी इंटरनजियोनेल, सैन सिरो स्टेडियम को बदलने के उद्देश्य से ले जा रहे हैं, जो सभी को होस्ट करने में सक्षम है। आगामी ईएक्सपीओ 2015 के दौरान मिलानो का सामना करने वाली महत्वपूर्ण घटनाओं में स्काईबॉक्स परियोजना की सफलता के बाद, रागाज़ी एंड पार्टनर्स ने सैन सिरो स्टेडियम के मुख्य भव्य स्टैंड के ऊपर आतिथ्य स्थानों की एक नई अवधारणा बनाने का विचार किया है।