डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
कॉफी सेट

Riposo

कॉफी सेट इस सेवा का डिजाइन 20 वीं शताब्दी के शुरुआती दिनों में जर्मन बाउहॉस और रूसी अवांट-गार्डे के दो स्कूलों से प्रेरित था। सख्त सीधी ज्यामिति और अच्छी तरह से सोची गई कार्यक्षमता पूरी तरह से उन समय के घोषणापत्र की भावना से मेल खाती है: "जो सुविधाजनक है वह सुंदर है"। उसी समय आधुनिक रुझानों के बाद डिजाइनर इस परियोजना में दो विपरीत सामग्रियों को जोड़ती है। क्लासिक सफेद दूध चीनी मिट्टी के बरतन, कॉर्क से बने उज्ज्वल ढक्कन द्वारा पूरक है। डिज़ाइन की कार्यक्षमता सरल, सुविधाजनक हैंडल और फ़ॉर्म की समग्र प्रयोज्य द्वारा समर्थित है।

फर्नीचर प्लस फैन

Brise Table

फर्नीचर प्लस फैन ब्राइस टेबल को जलवायु परिवर्तन के लिए जिम्मेदारी की भावना और एयर कंडीशनर के बजाय प्रशंसकों का उपयोग करने की इच्छा के साथ बनाया गया है। तेज हवाओं को उड़ाने के बजाय, यह एयर कंडीशनर को बंद करने के बाद भी हवा को प्रसारित करके शांत महसूस करने पर ध्यान केंद्रित करता है। ब्रिस टेबल के साथ, उपयोगकर्ता कुछ हवा प्राप्त कर सकते हैं और एक ही समय में साइड टेबल के रूप में उपयोग कर सकते हैं। इसके अलावा, यह पर्यावरण को अच्छी तरह से अनुमति देता है और अंतरिक्ष को और अधिक सुंदर बनाता है।

कॉफी टेबल

Cube

कॉफी टेबल डिजाइन गोल्डन अनुपात और मंगियारोटी की ज्यामितीय मूर्तियों से प्रेरित था। प्रपत्र इंटरैक्टिव है, उपयोगकर्ता को विभिन्न संयोजनों की पेशकश करता है। डिजाइन में विभिन्न आकारों के चार कॉफी टेबल होते हैं और क्यूब फॉर्म के चारों ओर एक पाउफ लाइन होता है, जो एक प्रकाश तत्व है। उपयोगकर्ता की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए डिज़ाइन के तत्व बहुक्रियाशील हैं। उत्पाद को कोरियन सामग्री और प्लाईवुड के साथ उत्पादित किया जाता है।

स्टूल

Ydin

स्टूल विशेष उपकरण का उपयोग किए बिना, सरल इंटरलॉकिंग सिस्टम के लिए धन्यवाद, यडेन स्टूल को अपने आप से माउंट किया जा सकता है। 4 समान पैरों को बिना किसी विशेष क्रम में रखा जाता है और ठोस सीट, कीस्टोन के रूप में कार्य करता है, सब कुछ जगह पर रखता है। पैरों को सीढ़ियों की निर्माता से आने वाली स्क्रैप लकड़ी के साथ बनाया जाता है, आसानी से पारंपरिक वुडवर्किंग तकनीकों का उपयोग करके और अंत में तेल से सना हुआ होता है। सीट को केवल एक स्थायी फाइबर प्रबलित यूएचपी कंक्रीट में ढाला जाता है। फ्लैट पैक किए जाने के लिए केवल 5 असंगत भागों और अंतिम ग्राहकों को भेजने के लिए तैयार होना, एक और स्थिरता का तर्क है।

ठंडा पनीर ट्रॉली

Coq

ठंडा पनीर ट्रॉली पैट्रिक सर्रन ने 2012 में कोक पनीर ट्रॉली बनाई। इस रोलिंग आइटम की विचित्रता डिनर की उत्सुकता को उत्तेजित करती है, लेकिन कोई गलती नहीं है, यह मुख्य रूप से एक काम करने वाला उपकरण है। यह एक बेलनाकार लाल lacquered क्लोच द्वारा सबसे ऊपर है जो एक स्टाइलिश वार्निश बीच संरचना के माध्यम से प्राप्त किया जाता है, जो परिपक्व चीज के वर्गीकरण को प्रकट करने के लिए पक्ष में लटका दिया जा सकता है। गाड़ी को स्थानांतरित करने के लिए हैंडल का उपयोग करना, बॉक्स को खोलना, बोर्ड को प्लेट के लिए जगह बनाने के लिए बाहर खिसकाना, इस डिस्क को पनीर के भागों को काटने के लिए घुमाते हुए, वेटर प्रक्रिया को प्रदर्शन कला के छोटे टुकड़े में विकसित कर सकता है।

ठंडा रेगिस्तान ट्रॉली

Sweet Kit

ठंडा रेगिस्तान ट्रॉली रेस्त्रां में मिष्ठान परोसने के लिए यह मोबाइल शोकेस 2016 में बनाया गया था और यह K रेंज की नवीनतम कृति है। स्वीट-किट डिज़ाइन लालित्य, गतिशीलता, मात्रा और पारदर्शिता की आवश्यकता को पूरा करता है। उद्घाटन तंत्र एक ऐक्रेलिक ग्लास डिस्क के चारों ओर घूमने वाली अंगूठी पर आधारित है। दो ढाले बीच रिंग्स रोटेशन ट्रैक हैं और साथ ही डिस्प्ले केस खोलने और रेस्तरां के आसपास ट्रॉली को चलाने के लिए हैंडल हैं। ये एकीकृत विशेषताएं सेवा के लिए दृश्य निर्धारित करने और प्रदर्शित उत्पादों को उजागर करने में मदद करती हैं।