डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
ठंडा रेगिस्तान ट्रॉली

Sweet Kit

ठंडा रेगिस्तान ट्रॉली रेस्त्रां में मिष्ठान परोसने के लिए यह मोबाइल शोकेस 2016 में बनाया गया था और यह K रेंज की नवीनतम कृति है। स्वीट-किट डिज़ाइन लालित्य, गतिशीलता, मात्रा और पारदर्शिता की आवश्यकता को पूरा करता है। उद्घाटन तंत्र एक ऐक्रेलिक ग्लास डिस्क के चारों ओर घूमने वाली अंगूठी पर आधारित है। दो ढाले बीच रिंग्स रोटेशन ट्रैक हैं और साथ ही डिस्प्ले केस खोलने और रेस्तरां के आसपास ट्रॉली को चलाने के लिए हैंडल हैं। ये एकीकृत विशेषताएं सेवा के लिए दृश्य निर्धारित करने और प्रदर्शित उत्पादों को उजागर करने में मदद करती हैं।

ताजे पौधों के साथ गर्म पेय सेवा

Herbal Tea Garden

ताजे पौधों के साथ गर्म पेय सेवा पैट्रिक सर्रन ने 2014 में हांगकांग के लैंडमार्क मंदारिन ओरिएंटल के लिए एक अद्वितीय आइटम के रूप में हर्बल टी गार्डन बनाया था। खानपान प्रबंधक एक ट्रॉली चाहता था, जिस पर वह चाय समारोह कर सकता था। यह डिज़ाइन चीनी परिदृश्य पेंटिंग से प्रभावित KEZA पनीर ट्रॉली और Km31 बहुक्रियाशील ट्रॉली सहित अपनी के-सीरीज़ ट्रॉलियों में पैट्रिक सर्रान द्वारा विकसित कोड का फिर से उपयोग करता है।

शैंपेन ट्रॉली

BOQ

शैंपेन ट्रॉली BOQ रिसेप्शन पर शैम्पेन परोसने के लिए एक आइस बाथ ट्रॉली है। यह लकड़ी, धातु, राल और कांच से बना है। परिपत्र समरूपता वस्तुओं और सामग्रियों को डिजाइन के अभिन्न अंग के रूप में व्यवस्थित करती है। मानक बांसुरी को कोरोला में रखा जाता है, एक सफेद राल ट्रे के नीचे, धूल और झटके से बचाया जाता है। रचना, लगभग पुष्प, मेहमानों को अनमोल पेय का स्वाद लेने के लिए एक मंडली बनाने के लिए आमंत्रित करती है। लेकिन सबसे पहले, यह वेटर के लिए एक प्रभावी चरण गौण है।

Tiered Trolley

Kali

Tiered Trolley यह कदम ट्रॉली QUISO ब्रांड के लिए डिज़ाइनर K श्रृंखला के तत्वों में से एक है। यह खूबसूरती से गढ़ी गई ठोस लकड़ी से बना है। इसकी मज़बूत और स्टिकी डिज़ाइन इसे रेस्तरां की मेज पर शराब परोसने के लिए आदर्श बनाती है। सेवा की सुरक्षा और लालित्य के लिए, चश्मे को एक तकिया से निलंबित कर दिया जाता है, बोतलों को एक गैर-पर्ची कोटिंग द्वारा स्थिर किया जाता है, औद्योगिक पहियों में एक चिकनी और मूक रोलिंग होती है।

बहुक्रियाशील ट्रॉली

Km31

बहुक्रियाशील ट्रॉली पैट्रिक सर्रन ने रेस्तरां उपयोग के एक बड़े स्पेक्ट्रम के लिए Km31 बनाया। मुख्य बाधा बहुक्रियाशीलता थी। इस गाड़ी का उपयोग एक टेबल की सेवा के लिए, या एक बुफे के लिए दूसरों के साथ एक पंक्ति में किया जा सकता है। डिजाइनर ने उसी पहिएदार आधार पर लगाए गए एक कलात्मक क्रिएन टॉप को तैयार किया, जिसे उन्होंने KZZA, और बाद में केविन, हर्बल टी गार्डन, और काली जैसी ट्रालियों की एक श्रृंखला के लिए डिज़ाइन किया था, साथ में K सीरीज़ का नाम दिया। क्रोन की कठोरता ने एक पूर्ण प्रकाश खत्म होने की अनुमति दी, एक शानदार स्थापना के लिए आवश्यक एंबेड के साथ।

स्वचालित कॉफी मशीन

F11

स्वचालित कॉफी मशीन सरल और सुरुचिपूर्ण, साफ लाइनें और उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री खत्म कर F11 डिजाइन पेशेवर और घरेलू वातावरण को फिट बनाता है। पूर्ण रंग 7 "टच डिस्प्ले बेहद आसान टी उपयोग और सहज है। F11 एक" वन टच "मशीन है जहाँ आप अपने पसंदीदा पेय पदार्थों को त्वरित चयन के लिए कस्टमाइज़ कर सकते हैं। बढ़े हुए बीन हॉपर, पानी की टंकी और ग्राउंड कंटेनर पीक ऑवर के साथ सामना करने के लिए उपलब्ध हैं। मांग। पेटेंटेड ब्रूइंग यूनिट दबावयुक्त एस्प्रेसो या गैर-दबाव नियमित कॉफी की पेशकश कर सकती है और सुगंध सिरेमिक फ्लैट ब्लेड द्वारा गारंटी दी जाती है।