डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
फर्नीचर सेट

ChuangHua Tracery

फर्नीचर सेट चुआंगहुआ ट्रेसीरी घर के डेको, वाणिज्यिक स्थान, होटल या स्टूडियो के लिए फिट है, जो इसका सार चीनी खिड़की ग्रिल्स पैटर्न चुआंगहुआ से प्रेरित है। विशुद्ध रूप से सफेद के साथ ज्वलंत लाल रंग की स्थापना में शीट मेटल झुकने प्रौद्योगिकी और पाउडर पेंट कोटिंग का उपयोग करना, जो उसके उत्सव को देखते हुए प्रबुद्ध हो गया, जिससे वे कठोर, ठंड और भारी की धातु छवि से मुक्त हो गए। अपने संरचनात्मक आकार में डिज़ाइन किए गए एस्थेटिक रूप से सरल और साफ, जब प्रकाश लेजर कटिंग ट्रेसीरी पैटर्न से गुजरता है, तो छाया आसपास की दीवार और फर्श पर अनुमानित होती है जो सुंदरता की झलक दिखाती है।

शैक्षिक शिक्षण खिलौना

GrowForest

शैक्षिक शिक्षण खिलौना बच्चों को भूमि पर जीवन के सतत विकास लक्ष्यों को समझने में मदद करना, वानिकी की सुरक्षा, संरक्षण और बहाली। पेड़ ताइवान के घरेलू लकड़ी की प्रजातियों जैसे बबूल, अगरबत्ती, तोचिगी, ताइवान देवदार, कपूर का पेड़ और एशियाई देवदार के समान है। लकड़ी की बनावट का गर्म स्पर्श, प्रत्येक पेड़ की प्रजाति की अनोखी खुशबू और विभिन्न पेड़ों की प्रजातियों के लिए ऊंचाई वाला इलाका। एक सचित्र कहानी की किताब, जंगल संरक्षण की अवधारणा के साथ बच्चों की गहरी जड़ें बनाने में मदद करती है, ताइवान के पेड़ की प्रजातियों के बीच अंतर सीखना, चित्र पुस्तक के साथ संरक्षण जंगलों की अवधारणा लाना।

स्थिरता सूटकेस

Rhita

स्थिरता सूटकेस असेंबली और असंबद्धता स्थिरता के कारण के लिए डिज़ाइन की गई। एक इनोवेटिव हिंज स्ट्रक्चर सिस्टम के साथ, 70 प्रतिशत भागों को कम किया गया, फिक्सेशन के लिए कोई गोंद या कीलक नहीं, इनर लाइनिंग की कोई सिलाई नहीं, जिससे मरम्मत में आसानी हो, और 33 प्रतिशत फ्रेट वॉल्यूम कम हो, अंततः सूटकेस का विस्तार करें जीवन चक्र। सभी भागों को व्यक्तिगत रूप से खरीदा जा सकता है, स्वयं के सूटकेस को अनुकूलित करने के लिए, या भागों को बदलने के लिए, आवश्यक केंद्र की मरम्मत के लिए कोई वापसी सूटकेस नहीं है, समय की बचत होती है और शिपिंग कार्बन फुटप्रिंट को कम करता है।

बाहरी धातु की कुर्सी

Tomeo

बाहरी धातु की कुर्सी 60 के दशक के दौरान, दूरदर्शी डिजाइनरों ने पहला प्लास्टिक फर्नीचर विकसित किया। पदार्थ की बहुमुखी प्रतिभा के साथ डिजाइनरों की प्रतिभा ने इसकी अपरिहार्यता को जन्म दिया। डिजाइनर और उपभोक्ता दोनों इसके आदी हो गए। आज, हम इसके पर्यावरणीय खतरों को जानते हैं। अभी भी, रेस्तरां की छतें प्लास्टिक की कुर्सियों से भरी हुई हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि बाजार थोड़ा विकल्प प्रदान करता है। डिजाइन की दुनिया स्टील फर्नीचर के निर्माताओं के साथ बहुत कम आबादी में रहती है, यहां तक कि कभी-कभी 19 वीं शताब्दी के अंत से डिजाइनों को पुनर्प्रकाशित किया जाता है ... यहाँ टोमो का जन्म हुआ है: एक आधुनिक, हल्का और स्टैकेबल स्टील कुर्सी।

लालटेन स्थापना

Linear Flora

लालटेन स्थापना रैखिक फ्लोरा पिंगटुंग काउंटी के फूल गुलगैनविलिया के "तीन" नंबर से प्रेरित है। कलाकृति के नीचे से देखी गई तीन बोगनविलिया पंखुड़ियों के अलावा, विभिन्न रूपों और तीन के गुणकों को विभिन्न पहलुओं में देखा जा सकता है। ताइवान लैंटर्न फेस्टिवल की 30 वीं वर्षगांठ मनाने के लिए, प्रकाश डिजाइन कलाकार रे तेंग पाई को एक अपरंपरागत लालटेन बनाने के लिए सांस्कृतिक मामलों के विभाग पिंगतुंग काउंटी द्वारा आमंत्रित किया गया था, जो फार्म और प्रौद्योगिकी के अनूठे संयोजन, त्योहार की विरासत को बदलने का संदेश देता है। और इसे भविष्य से जोड़ रहा है।

परिवेश प्रकाश

25 Nano

परिवेश प्रकाश 25 नैनो एपेर्मल और स्थायित्व, जन्म और मृत्यु का प्रतिनिधित्व करने वाला एक कलात्मक प्रकाश उपकरण है। स्प्रिंग पूल ग्लास औद्योगिक कं, लिमिटेड के साथ काम करते हुए, जिसकी दृष्टि एक टिकाऊ भविष्य के लिए व्यवस्थित ग्लास रीसायकल लूप का निर्माण कर रही है, 25 नैनो ने विचार को मूर्त रूप देने के लिए ठोस ग्लास के विपरीत अपेक्षाकृत नाजुक बुलबुले को चुना। यंत्र में, बुलबुले के जीवन चक्र के माध्यम से प्रकाश टिमटिमाना, इंद्रधनुष-जैसा रंग और पर्यावरण को छाया, उपयोगकर्ता के चारों ओर एक स्वप्निल वातावरण का निर्माण।