डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
बिस्टरो

Ubon

बिस्टरो Ubon एक थाई बिस्टरो है जो कुवैत शहर के मूल में स्थित है। यह फहद अल सलीम सड़क को देखता है, एक सड़क अच्छी तरह से इसका सम्मान करती है जो कि दिनों में वापस लौट आती है। इस बिस्टरो के अंतरिक्ष कार्यक्रम के लिए रसोई, भंडारण, और शौचालय क्षेत्रों के सभी के लिए एक कुशल डिजाइन की आवश्यकता होती है; एक विशाल भोजन क्षेत्र के लिए अनुमति। इसे पूरा करने के लिए, इंटीरियर काम करता है जहां मौजूदा संरचनात्मक तत्वों के साथ सामंजस्यपूर्ण तरीके से एकीकृत किया जाना है।

दीपक

Tako

दीपक तको (जापानी में ऑक्टोपस) एक टेबल लैंप है जो स्पेनिश व्यंजनों से प्रेरित है। दो कुर्सियां लकड़ी की प्लेटों को याद दिलाती हैं, जहां "पल्पो ए ला गैलेगा" परोसा जाता है, जबकि इसके आकार और इलास्टिक बैंड में एक बेंटो, पारंपरिक जापानी लंचबॉक्स होता है। इसके हिस्सों को बिना शिकंजा के इकट्ठा किया जाता है, जिससे इसे एक साथ रखना आसान हो जाता है। टुकड़ों में पैक होने से पैकेजिंग और भंडारण लागत भी कम हो जाती है। लचीले पॉलीप्रोपीन लैंपशेड का जोड़ इलास्टिक बैंड के पीछे छिपा होता है। आधार और शीर्ष टुकड़ों पर ड्रिल किए गए छेद आवश्यक एयरफ्लो को ओवरहिटिंग से बचने की अनुमति देते हैं।

कंगन

Fred

कंगन कई अलग-अलग प्रकार के कंगन और चूड़ियाँ हैं: डिजाइनर, सुनहरा, प्लास्टिक, सस्ता और महंगा ... लेकिन वे जितने सुंदर हैं, वे सभी हमेशा केवल और केवल कंगन हैं। फ्रेड कुछ और है। अपनी सादगी में ये कफ पुराने समय के अच्छे लोगों को पुनर्जीवित करते हैं, फिर भी वे आधुनिक हैं। उन्हें नंगे हाथों के साथ-साथ रेशम ब्लाउज या काले स्वेटर पर भी पहना जा सकता है, और वे हमेशा पहनने वाले व्यक्ति के लिए कक्षा का एक स्पर्श जोड़ेंगे। ये कंगन अद्वितीय हैं क्योंकि वे एक जोड़ी के रूप में आते हैं। वे बहुत हल्के होते हैं जो उन्हें पहनने के लिए असुविधाजनक बनाते हैं। उन्हें पहनने से, किसी को भी ध्यान से देखा जाएगा!

रेडिएटर

Piano

रेडिएटर इस डिजाइन की प्रेरणा लव फॉर म्यूजिक से मिली। तीन अलग-अलग ताप तत्व संयुक्त, प्रत्येक एक पियानो कुंजी जैसा दिखता है, एक रचना बनाता है जो पियानो कीबोर्ड की तरह दिखता है। रेडिएटर की लंबाई अंतरिक्ष की विशेषताओं और प्रस्तावों के आधार पर भिन्न हो सकती है। वैचारिक विचार को उत्पादन में विकसित नहीं किया गया है।

मोमबत्ती धारक

Hermanas

मोमबत्ती धारक हरमन लकड़ी के मोमबत्ती धारकों का परिवार है। वे पांच बहनों (हरमन) की तरह हैं जो आपको एक आरामदायक माहौल बनाने में मदद करने के लिए तैयार हैं। प्रत्येक कैंडलहोल्डर की एक अद्वितीय ऊंचाई होती है, जिससे उन्हें आपस में मिलाने से आप मानक आकार का उपयोग करके विभिन्न आकार की मोमबत्तियों के प्रकाश प्रभाव का अनुकरण कर पाएंगे। ये कैंडलहोल्डर बने हुए हैं। वे अलग-अलग रंगों में चित्रित किए जाते हैं जो आपको अपने पसंदीदा स्थान में फिट होने के लिए अपना संयोजन बनाने की अनुमति देते हैं।

वाणिज्यिक क्षेत्र और वीआईपी वेटिंग रूम

Commercial Area, SJD Airport

वाणिज्यिक क्षेत्र और वीआईपी वेटिंग रूम यह परियोजना दुनिया में हरे रंग के डिजाइन हवाई अड्डों में नई प्रवृत्ति में शामिल होती है, यह टर्मिनल के भीतर दुकानों और सेवाओं को शामिल करती है और यात्री को अपने उदाहरण के दौरान एक अनुभव से गुजरती है। GREEN एयरपोर्ट डिज़ाइन ट्रेंड में एक हरियाली और अधिक टिकाऊ एयरोपोर्टेन डिज़ाइन मूल्य के रिक्त स्थान शामिल हैं, वाणिज्यिक क्षेत्र के स्थान की समग्रता प्राकृतिक सूर्य के प्रकाश से चलती है एक स्मारकीय ग्लास मुखौटा के लिए रनवे का सामना करना पड़ रहा है। वीआईपी लाउंज को एक कार्बनिक और मोहरावादी सेल डिजाइन अवधारणा को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया था। मुखौटा बाहरी को दृश्य को अवरुद्ध किए बिना कमरे में गोपनीयता की अनुमति देता है।