डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
अलिंद

Sberbank Headquarters

अलिंद रूसी वास्तुकला स्टूडियो टी + टी आर्किटेक्ट्स के साथ साझेदारी में स्विस वास्तुकला कार्यालय विकास डिजाइन ने मॉस्को के सेबरबैंक के नए कॉर्पोरेट मुख्यालय में एक विशाल बहुक्रियात्मक डिजाइन तैयार किया है। दिन के उजाले से अलिंद घरों में विभिन्न चरवाहे स्थान और एक कॉफी बार, जिसमें निलंबित हीरे के आकार का बैठक कक्ष आंतरिक आंगन का केंद्र बिंदु है। दर्पण प्रतिबिंब, चमकता हुआ आंतरिक अग्रभाग और पौधों का उपयोग विशालता और निरंतरता की भावना को जोड़ता है।

परियोजना का नाम : Sberbank Headquarters, डिजाइनरों का नाम : Evolution Design, ग्राहक का नाम : Sberbank of Russia.

Sberbank Headquarters अलिंद

यह असाधारण डिजाइन खिलौना, खेल और शौक उत्पाद डिजाइन प्रतियोगिता में प्लैटिनम डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको प्लैटिनम पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक खिलौनों, गेम और शौक उत्पादों के डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।