डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
अलिंद

Sberbank Headquarters

अलिंद रूसी वास्तुकला स्टूडियो टी + टी आर्किटेक्ट्स के साथ साझेदारी में स्विस वास्तुकला कार्यालय विकास डिजाइन ने मॉस्को के सेबरबैंक के नए कॉर्पोरेट मुख्यालय में एक विशाल बहुक्रियात्मक डिजाइन तैयार किया है। दिन के उजाले से अलिंद घरों में विभिन्न चरवाहे स्थान और एक कॉफी बार, जिसमें निलंबित हीरे के आकार का बैठक कक्ष आंतरिक आंगन का केंद्र बिंदु है। दर्पण प्रतिबिंब, चमकता हुआ आंतरिक अग्रभाग और पौधों का उपयोग विशालता और निरंतरता की भावना को जोड़ता है।

परियोजना का नाम : Sberbank Headquarters, डिजाइनरों का नाम : Evolution Design, ग्राहक का नाम : Sberbank of Russia.

Sberbank Headquarters अलिंद

यह असाधारण डिजाइन खिलौना, खेल और शौक उत्पाद डिजाइन प्रतियोगिता में प्लैटिनम डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको प्लैटिनम पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक खिलौनों, गेम और शौक उत्पादों के डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन किंवदंती

पौराणिक डिजाइनर और उनके पुरस्कार विजेता कार्य।

डिज़ाइन लीजेंड बेहद प्रसिद्ध डिज़ाइनर हैं जो हमारी दुनिया को उनके अच्छे डिज़ाइनों के साथ बेहतर जगह बनाते हैं। प्रसिद्ध डिजाइनरों और उनके अभिनव उत्पाद डिजाइन, मूल कला कार्यों, रचनात्मक वास्तुकला, उत्कृष्ट फैशन डिजाइन और डिजाइन रणनीतियों की खोज करें। आनंद लें और दुनिया भर में पुरस्कार विजेता डिजाइनरों, कलाकारों, आर्किटेक्ट, इनोवेटर्स और ब्रांडों के मूल डिजाइन कार्यों का पता लगाएं। रचनात्मक डिजाइनों से प्रेरित हों।