डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
वाइन ग्लास

30s

वाइन ग्लास Saara Korppi द्वारा 30s वाइन ग्लास को विशेष रूप से व्हाइट वाइन के लिए डिज़ाइन किया गया है, लेकिन इसका उपयोग अन्य पेय पदार्थों के लिए भी किया जा सकता है। यह पुराने ग्लास उड़ाने की तकनीक का उपयोग करके एक गर्म दुकान में बनाया गया है, जिसका अर्थ है कि प्रत्येक टुकड़ा अद्वितीय है। सारा का लक्ष्य उच्च गुणवत्ता वाले ग्लास को डिजाइन करना है जो सभी कोणों से दिलचस्प दिखता है और, जब तरल से भरा होता है, तो प्रकाश को विभिन्न कोणों से पीने के लिए अतिरिक्त आनंद को प्रतिबिंबित करने की अनुमति मिलती है। 30s वाइन ग्लास के लिए उसकी प्रेरणा उसके पिछले 30s कॉन्यैक ग्लास डिजाइन से आती है, दोनों उत्पाद कप और चंचलता के आकार को साझा करते हैं।

परियोजना का नाम : 30s, डिजाइनरों का नाम : Saara Korppi, ग्राहक का नाम : Saara Korppi.

30s वाइन ग्लास

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।