डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
तितली हैंगर

Butterfly

तितली हैंगर तितली हैंगर को एक उड़ान तितली के आकार के समान नाम मिला। यह न्यूनतम फर्नीचर है जिसे अलग-अलग घटकों के डिजाइन के कारण सुविधाजनक तरीके से इकट्ठा किया जा सकता है। उपयोगकर्ता जल्दी से नंगे हाथों से हैंगर को इकट्ठा कर सकते हैं। जब स्थानांतरित करने के लिए आवश्यक है, तो जुदा होने के बाद परिवहन करना सुविधाजनक है। स्थापना केवल दो चरण लेती है: 1. X को बनाने के लिए दोनों फ़्रेमों को एक साथ रखें; और हीरे के आकार के फ़्रेमों को ओवरलैप किया गया। 2. फ्रेम को पकड़ने के लिए दोनों तरफ ओवरलैप्ड हीरे के आकार के फ्रेम के माध्यम से लकड़ी के टुकड़े को स्लाइड करें

परियोजना का नाम : Butterfly, डिजाइनरों का नाम : Lu Li, ग्राहक का नाम : Li Feng.

Butterfly तितली हैंगर

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।