डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
मैग्नीशियम पैकेजिंग

Kailani

मैग्नीशियम पैकेजिंग कैलीनी पैकेजिंग के लिए ग्राफिक पहचान और कलात्मक लाइन पर Arome Agency की कृतियाँ न्यूनतम और स्वच्छ डिज़ाइन पर आधारित हैं। यह अतिसूक्ष्मवाद उस उत्पाद के अनुरूप है जिसमें केवल एक घटक है, मैग्नीशियम। चुनी गई टाइपोग्राफी मजबूत और टाइप्ड है। यह खनिज मैग्नीशियम की ताकत और उत्पाद की ताकत दोनों की विशेषता है, जो उपभोक्ताओं को जीवन शक्ति और ऊर्जा को पुनर्स्थापित करता है।

परियोजना का नाम : Kailani, डिजाइनरों का नाम : Delphine Goyon & Catherine Alamy, ग्राहक का नाम : AROME.

Kailani मैग्नीशियम पैकेजिंग

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।