डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
लटकन

Taq Kasra

लटकन टाक कासरा, जिसका अर्थ है कसारा आर्क, उस सासानी साम्राज्य की स्मृति चिन्ह है जो अब इराक में है। टाक कस्रा की ज्यामिति और पूर्व संप्रभुता की महानता से प्रेरित यह पेंडेंट जो उनकी संरचना और विषयवाद में था, को इस लोकाचार को बनाने के लिए इस वास्तु विधि में उपयोग किया गया है। सबसे महत्वपूर्ण विशेषता यह आधुनिक डिजाइन है जिसने इसे एक अलग दृश्य के साथ एक टुकड़ा बना दिया है ताकि साइड व्यू के रूप में यह एक सुरंग जैसा दिखता है और व्यक्तिवाद लाता है और ललाट दृश्य का निर्माण करता है जिसने इसे धनुषाकार स्थान बनाया है।

परियोजना का नाम : Taq Kasra, डिजाइनरों का नाम : Yazdan Pargoshaei, ग्राहक का नाम : Pargosha.

Taq Kasra लटकन

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।