डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
खाद्य पैकेजिंग

Chips BCBG

खाद्य पैकेजिंग ब्रांड BCBG के चिप पैक की प्राप्ति के लिए चुनौती में मार्क के ब्रह्मांड के साथ पर्याप्तता में पैकेजिंग की एक श्रृंखला को शामिल करना शामिल था। पैरागिंग्स को न्यूनतम और आधुनिक दोनों होना था, जबकि इस कारीगर का कुरकुरा स्पर्श और वह सुखद और सहानुभूतिपूर्ण पक्ष है जो पात्रों को कलम के साथ खींचता है। एपरिटिफ़ एक प्रेरक क्षण है जिसे पैकेजिंग पर महसूस करना चाहिए।

परियोजना का नाम : Chips BCBG, डिजाइनरों का नाम : Delphine Goyon & Catherine Alamy, ग्राहक का नाम : BCBG - La Ducale.

Chips BCBG खाद्य पैकेजिंग

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिज़ाइन

अद्भुत डिजाइन। सुंदर डिजाइन। सबसे अच्छा डिजाइन।

अच्छे डिजाइन समाज के लिए मूल्य पैदा करते हैं। हर दिन हम एक विशेष डिजाइन परियोजना की सुविधा देते हैं जो डिजाइन में उत्कृष्टता को प्रदर्शित करता है। आज, हम एक पुरस्कार विजेता डिजाइन का प्रदर्शन करने की कृपा कर रहे हैं जो एक सकारात्मक अंतर बनाता है। हम और अधिक महान और प्रेरणादायक डिजाइन दैनिक विशेषता होगी। दुनिया भर में सबसे बड़े डिजाइनरों से नए अच्छे डिजाइन उत्पादों और परियोजनाओं का आनंद लेने के लिए हमें रोज़ाना आना सुनिश्चित करें।