डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
विज्ञापन

Insect Sculptures

विज्ञापन प्रत्येक टुकड़े को उनके वातावरण और उनके द्वारा खाए जाने वाले भोजन से प्रेरित कीड़ों की मूर्तियां बनाने के लिए तैयार किया गया था। डूम वेबसाइट के माध्यम से कलाकृति को कार्रवाई के लिए एक कॉल के रूप में इस्तेमाल किया गया था जो विशिष्ट घरेलू कीटों की पहचान करता है। इन मूर्तियों के लिए उपयोग किए जाने वाले तत्वों को कबाड़ यार्ड, कचरा डंप, नदी के तल और सुपर मार्केट से खट्टा किया गया था। एक बार प्रत्येक कीट को इकट्ठा करने के बाद, उन्हें फोटोशॉप में फोटो खींचा गया और फिर से देखा गया।

परियोजना का नाम : Insect Sculptures, डिजाइनरों का नाम : Chris Slabber, ग्राहक का नाम : Chris Slabber.

Insect Sculptures विज्ञापन

यह असाधारण डिजाइन खिलौना, खेल और शौक उत्पाद डिजाइन प्रतियोगिता में प्लैटिनम डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको प्लैटिनम पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक खिलौनों, गेम और शौक उत्पादों के डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन टीम

दुनिया की सबसे बड़ी डिजाइन टीमें।

कभी-कभी आपको वास्तव में महान डिजाइनों के साथ आने के लिए प्रतिभाशाली डिजाइनरों की एक बहुत बड़ी टीम की आवश्यकता होती है। हर दिन, हम एक अलग पुरस्कार विजेता अभिनव और रचनात्मक डिजाइन टीम की सुविधा देते हैं। दुनिया भर में डिजाइन टीमों से मूल और रचनात्मक वास्तुकला, अच्छे डिजाइन, फैशन, ग्राफिक्स डिजाइन और डिजाइन रणनीति परियोजनाओं की खोज और खोज करें। भव्य मास्टर डिजाइनरों द्वारा मूल कार्यों से प्रेरित हो।