डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
लैपटॉप टेबल

Ultraleggera

लैपटॉप टेबल उपयोगकर्ता के रहने की जगह में, यह कई वस्तुओं को ध्यान में रखते हुए एक कॉफी टेबल का कार्य करने और डालने, छोड़ने, की जरूरतों को पूरा करने में सक्षम होगा; यह न केवल लैपटॉप के उपयोग के लिए डिज़ाइन किया गया है, बल्कि लैपटॉप के उपयोग के लिए कम विशिष्ट हो सकता है; यह घुटने पर उपयोग करते समय गतिशीलता को सीमित किए बिना अलग-अलग बैठने की स्थिति की अनुमति दे सकता है; संक्षेप में, एक घर का फर्नीचर जो घुटनों पर उपयोग के लिए अभिप्रेत नहीं है, लेकिन अभी भी बैठने की इकाइयों में पाए जाने वाले क्षणों में उपयोग करने की सिफारिश की जाती है जैसे कि शॉर्ट-टर्म के लिए सीट काउच।

परियोजना का नाम : Ultraleggera, डिजाइनरों का नाम : Nur Seda Sahin, ग्राहक का नाम : .

Ultraleggera लैपटॉप टेबल

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन किंवदंती

पौराणिक डिजाइनर और उनके पुरस्कार विजेता कार्य।

डिज़ाइन लीजेंड बेहद प्रसिद्ध डिज़ाइनर हैं जो हमारी दुनिया को उनके अच्छे डिज़ाइनों के साथ बेहतर जगह बनाते हैं। प्रसिद्ध डिजाइनरों और उनके अभिनव उत्पाद डिजाइन, मूल कला कार्यों, रचनात्मक वास्तुकला, उत्कृष्ट फैशन डिजाइन और डिजाइन रणनीतियों की खोज करें। आनंद लें और दुनिया भर में पुरस्कार विजेता डिजाइनरों, कलाकारों, आर्किटेक्ट, इनोवेटर्स और ब्रांडों के मूल डिजाइन कार्यों का पता लगाएं। रचनात्मक डिजाइनों से प्रेरित हों।